Mumbai Gang Rape: दिन-दहाड़े घर में घुसकर महिला से गैंगरेप, सिगरेट से जलाए प्राइवेट पार्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai Gang Rape case: मुंबई (Mumbai) में एक 42 वर्षीय महिला के साथ उसके घर में घुसकर सामूहिक बलात्कार (GangRape Case) किया गया. आरोपियों ने मिलकर धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट (private part) को सिगरेट से दाग दिया. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार को कुर्ला में हुई. उन्होंने कहा कि आरोपी और पीड़िता एक ही इलाके में रहते हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने महिला के गुप्तांगों को सिगरेट से जला दिया और उसके सीने और दोनों हाथों पर धारदार हथियार से हमला किया. आरोपियों में से एक ने घटना का वीडियो बना लिया और पुलिस से संपर्क करने पर इसे वायरल करने की धमकी दी.

कुर्ला पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि महिला ने पड़ोसियों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद एक एनजीओ से संपर्क किया गया और FIR दर्ज की गई. तीनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 324 (स्वेच्छा से एक खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना) और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं, उन्होंने कहा . यह किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

बता दें कि 2 दिसंबर को भी मुंबई से रेप का एक मामला सामने आया था. मुंबई के माटुंगा इलाके स्थित एक निकाय स्कूल की कक्षा में दो लड़कों ने 13 वर्ष की अपनी सहपाठी के साथ कथित तौर पर रेप किया. पुलिस ने दोनों किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT