तेलुगु स्टार चंद्रकांत ने की खुदकुशी, घर में फंदे से लटकती मिली लाश, नहीं सह सके को-स्टार पवित्रा की मौत का सदमा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Telangana: तेलुगु टेलीविजन सीरियल अभिनेता चंद्रकांत ने यहां एक फ्लैट में आत्महत्या कर ली। कुछ दिन पहले उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा जयराम की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। यह जानकारी पुलिस ने दी। बताया जाता है कि चंद्रकांत पवित्रा के साथ एक फ्लैट में साथ रह रहे थे। दोनों में प्रेम संबंध थे। पुलिस के मुताबिक 39 साल के अभिनेता चंद्रकांत शुक्रवार को फ्लैट में फंदे से लटके मिले। गर्लफ्रेंड पवित्रा की मौत के बाद से ही वह डिप्रेशन में थे। वह सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के लिए पोस्ट कर रहे थे। 

तेलुगु स्टार चंद्रकांत ने की आत्महत्या

वह पवित्रा के साथ बिताए खूबसूरत पलों को भी शेयर कर रहे थे। तीन दिन पहले चंद्रकांत ने एक पोस्ट में कहा था, "हे नाना। बस दो दिन का इंतजार करो। चंद्रकांत तेलंगाना के अलकापुर में रहते थे। पुलिस ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। चंद्रकांत के पिता ने एक बयान में कहा कि अभिनेता पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे। चंद्रकांत के पिता वेंकटेश ने मीडिया को बताया कि उनके बेटे ने कहा था कि वह पवित्रा के साथ रहना चाहता था।

को-स्टार पवित्रा जयराम की मौत का सदमा

पुलिस ने बताया कि चंद्रकांत शुक्रवार को सिकंदराबाद स्थित अपना आवास छोड़कर फ्लैट पर चले गए थे। चंद्रकांत के दोस्तों ने उनके फोन पर कॉल की लेकिन किसी ने कॉल नहीं उठायी। पुलिस ने कहा कि वे फिर फ्लैट पर पहुंचे और अभिनेता को मृत पाया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि नरसिंगी पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि को-स्टार पवित्रा जयराम की मौत के ठीक एक हफ्ते बाद शुक्रवार को चंद्रकांत ने सुसाइड कर लिया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT