नोएडा के फॉर्म हाउस में चल रहा था 'मुजरा' और पहुंच गई पुलिस, 11 पुरुष और 2 महिलाएं गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida News: नोएडा के एक्सप्रेस-वे थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात सेक्टर 135 में एक फार्म हाउस पर छापा मारा. इस छापे में पुलिस ने वहां चल रही अवैध शराब और हुक्का पार्टी को बंद करवाया. पुलिस ने दो महिलाओं सहित 13 लोगों को हिरासत में लिया, जबकि एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके से हुक्का, फ्लेवर्ड तंबाकू और शराब की बोतलें बरामद की हैं.

देर रात फार्महाउस पार्टी पर छापा

एक्सप्रेस-वे थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 135 में यमुना खादर में बने राजमहल नामक फार्म हाउस में कुछ लोग अवैध रूप से शराब पार्टी और मुजरा करवा रहे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और फार्म हाउस पर छापा मारा. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने देखा कि फार्म हाउस में शराब और हुक्का पार्टी चल रही थी. पुलिस ने वहां से 13 लोगों को हिरासत में लिया, जिसमें दो महिलाएं भी शामिल थीं. पार्टी में शामिल एक आरोपी मौके से फरार हो गया.

 दो महिलाओं समेत 13 को किया गिरफ्तार

पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि पार्टी एक गाने की लॉन्चिंग को लेकर आयोजित की गई थी. फिलहाल, पुलिस सभी हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. जांच में यह भी सामने आया कि फार्म हाउस के मालिक ने इस पार्टी के आयोजन के लिए कोई अनुमति नहीं ली थी. पुलिस इसी आधार पर कार्रवाई कर रही है.

ADVERTISEMENT

नोएडा के एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस को पता चला कि अवैध रूप से एक पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की. आयोजकों ने बताया कि यह पार्टी एक गाने के लॉन्च के लिए आयोजित की गई थी, लेकिन जांच के दौरान पुलिस को कई अनियमितताएं मिलीं. पुलिस ने मौके से विभिन्न प्रकार के 7 हुक्के, नशीले फ्लेवर की 11 डिब्बे तंबाकू, शराब की बोतलें और 6 बोतलें दिल्ली और हरियाणा मार्का की बरामद कीं. फार्म हाउस के मालिक ने पार्टी के लिए कोई अनुमति नहीं ली थी, और न ही कोई आवेदन दिया था. यह पार्टी अवैध रूप से चलाई जा रही थी, इसलिए पुलिस ने इस पर कार्रवाई की.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT