भागलपुर में व्यापारी की आंख फोड़ी, फिर हाथ तोड़े और पीट-पीट कर मार डाला, कत्ल का अंखफोड़वा कांड चौंका देगा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar News: भागलपुर के खगड़ा चौक में वैभव होटल के पास से पान व्यापारी का अपहरण कर लिया गया। फिर जिस तरह से व्यापारी की हत्या की गई उसे देखकर पूरा शहर सन्न रह गया। पुलिस को होटल से करीब सौ मीटर दूर रोड किनारे ईंट-पत्थर से कुचली लाश मिली।  मोहम्मद फारूक की होटल के सामने पान गुटखा की दुकान है।

हाथ तोड़े और पीट-पीट कर मार डाला

गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे गांव के ही मोहम्मद फूलो, मोहम्मद सनोवर उर्फ बुल्लेश, मोहम्मद रसाद दुकान पर आकर दो गुटखा लिया। आरोपी फारुख को दुकान से बुलाकर ले गए। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मोहम्मद फूलो को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू की तो उसकी निशानदेही पर वैभव होटल के पास से फारुख का शव बरामद किया गया। मृतक फारुख को गले में गमछा बांध कर घसीटा गया था।

कत्ल का अंखफोड़वा कांड चौंका देगा

पहचान मिटाने के लिए ईंट-पत्थर से सिर को कूच दिया गया था। फारुख के दोनों हाथ तोड़ दिये गये और एक आंख को भी फोड़ दिया गया था। जानकारी के मुताबिक आरोपी मोहम्मद फूलो और मोहम्मद फारूख का घर आमने- सामने है। फूलो का एक महिला के साथ अवैध संबंध था। फारूख ने महिला के साथ उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसी बात को लेकर फूलो ने अपने साथियों के साथ मिलकर फारुख का अपहरण किया और फिर हत्या कर दी। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT