बिभव कुमार को बड़ा झटका, स्वाति मालीवाल से बदसलूकी केस में कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार बिभव कुमार ने तीस हजारी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया. सीएम हाउस में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में आरोपी बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. बिभव को अरविंद केजरीवाल के सीएम हाउस से हिरासत में लिया गया और पुलिस उन्हें सिविल लाइंस थाने ले गई. दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि बिभव दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद है, जिसके बाद उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया गया.

विभव कुमार को झटका

जब पुलिस विभव को लेकर सिविल लाइंस थाने पहुंची तो आम आदमी पार्टी (आप) के लीगल सेल के प्रमुख संजीव नसियार ने जबरन घुसने की कोशिश की. पुलिस ने उन्हें एक तरफ धकेल दिया. सूत्रों के मुताबिक, बिभव कुमार ने अपनी शिकायत को लेकर दिल्ली पुलिस को जो मेल भेजा था, उसका आईपी एड्रेस पुलिस ने ट्रैक कर लिया. विभव की तलाश में कई टीमें लगी हुई थीं और आखिरकार उसे सीएम आवास से हिरासत में लिया गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

यह घटना 13 मई को सामने आई थी जब स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के करीबी बिभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे. स्वाति ने एफआईआर दर्ज कराकर शुक्रवार को कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया. उन्होंने विभव पर गंभीर आरोप लगाए थे. मामला दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस बिभव को गिरफ्तार करने के लिए लगातार उसकी लोकेशन ट्रैक कर रही थी और आखिरकार विभव को पकड़ लिया गया.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT