आधी रात में बहन के बॉयफ्रेंड की बेरहमी से हत्या, छत से घर में कूदे कातिल, भाई को किया अधमरा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Saharanpur: सहारनपुर में प्रेम प्रसंग के चलते एक भाई ने अपनी बहन के प्रेमी व उसके भाई पर उनके घर में घुसकर हमला कर दिया। इस हमले में बहन के प्रेमी की मौत हो गई। हमला करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लड़की का भाई और उसके बाकी रिश्तेदार फरार हैं। 
सहारनपुर के थाना मंडी इलाके के खाता खेड़ी में सिराज कॉलोनी में घर में घुसकर दो सगे भाइयों पर जानलेवा हमला किया गया।

सहारनपुर में सनसनीखेज हत्या

हमले में एक भाई की मौत हो गई और दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हमला करने वाले युवकों की तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक मरने वाले युवक का नाम जुनैद है और इसके बड़े भाई का नाम एहसान है। मृतक जुनैद एक लड़की से प्रेम करता था इसके बारे में लड़की के परिवार वालों को पता चल गया था।

बहन के प्रेमी को हथौड़े से मारा

जब लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर जाकर समझाने का प्रयास किया और एक पंचायत करके समझौता हो गया। इसी के बाद से ही लड़की का भाई जुनैद से रंजिश रखने लगा। लड़की के भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जुनैद के घर सुबह 5:00 बजे छत के रास्ते से घर में घुस गया और जुनैद को सोता देख उसके ऊपर भारी भरकम किसी चीज से हमला कर दिया। 

ADVERTISEMENT

एक भाई को मौत के घाट उतारा, दूसरा जख्मी

जुनैद की चीखने की आवाज सुनकर उसका बड़ा उठ गया और अपने भाई को बचाने के लिए जैसे ही आया तो लड़की के भाइयों और उसके दोस्तों ने उस पर भी वार कर दिया जिससे दोनों भाइयों की सिर पर गहरी चोटें आईं। आरोपी हमला करने के बाद वहां से फरार हो गए। परिजनों ने दोनों भाइयों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान जुनैद की मौत हो गई और बड़े भाई की हालत सीरियस बनी हुई है। 

आधी रात में छत से कूदे कातिल

पुलिस के मुताबिक लड़की के भाई का नाम समीर है, समीर दोनों भाइयों के ऊपर हमला करने के बाद अपने दोस्तों के साथ वहां से फरार हो गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए हमला करने वाले समीर के दोस्त राजा को तो गिरफ्तार कर लिया जबकि समीर व अन्य साथी फरार चल रहे हैं पुलिस उनकी भी तलाश में जुटी है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT