सारंगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का मर्डर, पति, प्रेग्नेंट पत्नी, बहन और दो बच्चों का कत्ल, आरोपी ने की आत्महत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Family Murder: छत्तीसगढ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में पांच लोगों की हत्या कर दी गई। कत्ल के बाद कातिल ने खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सामूहिक हत्याकांड की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौका ए वारदात पर रवाना हो गए। सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। 

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का मर्डर

पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। ये घटना थरगांव गांव में हुई। यहां पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हैरानी की बात ये है कि पांच कत्ल करने के बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगा ली। मृतकों की पहचान हेमलाल, जगमती, मीरा और मीरा के पुत्र सहित दो मासूमों के तौर पर हुई।

पति, प्रेग्नेंट पत्नी, बहन और 2 बच्चे को कुल्हाड़ी से काट डाला

आरोपी ने पति, उसकी प्रेग्नेंट पत्नी, बहन और 2 बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला। कत्ल के बाद फांसी लगाने वाले का नाम मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर था जो कि पड़ोस में रहता था। हत्‍या का डरा देने यह वाला मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले का यह थाना सलिहा थाना महासमुंद जिले की सीमा से लगा हुआ है। जो कि सारंगढ़ से 22 किलोमीटर दूर है।

ADVERTISEMENT

कत्ल के बाद आरोपी ने लगाई फांसी

इस पूरी घटना के संबंध में सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि इस जघन्य हत्या का कारण अभी तक पता नही चला है जिसके लिये फारेंसिक टीम को बुलाया गया है और मृतकों के सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भी भेजा गया है। उन्होंने इस बात को माना कि हत्यारे के साथ इस परिवार की पुरानी पहचान थी जो पड़ोस में ही रहता था।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT