क्या शाहरूख खान और करण जौहर में हैं समलैंगिक रिश्ते? सिंगर सुचित्रा का दावा, गे एनकाउंटर में मेरे पूर्व पति भी शामिल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Shahrukh Khan: गायिका सुचित्रा रामादुराई ने एक बार फिर सनसनीखेज खुलासा किया है। सुचित्रा ने इस बार अपने पूर्व पति के साथ साथ करण जौहर और शाहरुख खान को गे करार दिया है। सुचित्रा ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि सुपरस्टार शाहरुख खान और करण जौहर समलैंगिग संबंधों को लिए लंदन जाते हैं। 

शाहरुख खान-करण जौहर लंदन जाकर बनाते थे ‘समलैंगिक संबंध?

गायिका सुचित्रा ने तमिल मीडिया कुमुदम को एक इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में अपने एक्स हसबैंड सहित बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और करण जौहर को गे बताया। सुचित्रा ने यह भी दावा किया कि उनके पूर्व पति कार्तिक कुमार गे हैं। दावा है कि ये गे संबंधों के लिए लंदन जाते हैं क्योंकि वहां समलैंगिग संबंध बनाना लीगल है। 

गायिका सुचित्रा ने इंटरव्यू में कहा कि 

ADVERTISEMENT

"एक बार जब कार्तिक लंदन ट्रिप पर थे, तो उनकी मुलाकात करण जौहर और शाहरुख खान से हुई और वे बार से भरी एक गली में घूमे। वे क्रॉस-ड्रेस्ड थे। यह कुछ ऐसा है जो करण और शाहरुख अक्सर विदेश जाने पर करते हैं। वे इस तरह के कपड़े पहनकर गे एरिया में जाते हैं। वे उस माहौल में घुलमिल जाते हैं और रात का मजा लेते हैं।" 

गायिका ने किया सनसनीखेज दावा

सुचित्रा के दावे पर शाहरुख खान या करण जौहर की कोई प्रतिक्रिया तो नहीं आई है। सुचित्रा के इस खुलासे के बाद उनके पूर्व पति ने एक्स पर प्रतिक्रिया दी है। कार्तिक ने कहा कि अगर वह समलैंगिक होते, तो इसे गर्व से स्वीकार करते। कार्तिक ने कहा, "अगर मैं समलैंगिक हूं, तो मुझे समलैंगिक होने पर शर्म नहीं आएगी। मुझे किसी भी तरह का यौन संबंध रखने पर बहुत गर्व होगा।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT