UP Crime: ढाई साल के बच्चे का अपहरण, 20 घंटे चला पुलिस ऑपरेशन, एनकाउंटर के बाद बच्चा बरामद

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Child Kidnapping: गाजियाबाद से अपहरण (Kidnap) किए गए ढाई साल के अथर्व को पुलिस (Police) ने 20 घंटे के अंदर बरामद (Recovered) कर लिया है। बच्चे को अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने 8 नवंबर की शाम 6 बजे अगवा (Kidnap) कर लिया था। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे के बरामदगी के लिए सघन ऑपरेशन चलाया था।

बच्चे की बरामदगी के लिए जिले के कप्तान मुनिराज ने तीन टीमें बनाई थां और पूरे ऑपरेशन की खुद निगरानी कर रहे थे। विजयनगर से बच्चे को अगवा करने के बाद किडनैपर्स 20 लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस की सर्विलांस टीम नें आरोपियों की लोकेशन पता की तो पता चला कि किडनैपर हिंडन पुश्ते के आसपास मौजूद हैं।

अपहरणकर्ताओं की लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में सन्नी और रमशरण नाम के दो किडनैपर गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस फायरिंग में एक अपहरणकर्ता सन्नी के पैर में गोली लगी है। इस फायरिंग में पुलिस हेड कास्टेबल देव प्रताप भी घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज जारी है।  

ADVERTISEMENT

दोनों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से एक चोरी की मोटर साईकिल, एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस, एक जिन्दा कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश सन्नी मैनपुरी का रहने वाला है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT