कानपुर में भजन सिंगर की हत्या, मशहूर हुई सिंगर तो जलने लगा पति, लव मैरिज में आई दरार और पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh News: दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे। दोनों ने 14 साल पहले लव मैरिज की और साथ जीने मरने की कसमें खाईं। फिल्मी कहानी की तर्ज पर जब पत्नी भजन गाकर मशहूर होने लगी तो पति उसकी कामयाबी से जलने लगा। भजन सिंगर की बढ़ती प्रतिष्ठा और सम्मान को देखते हुए पति की जलन अब नफरत में बदल गई। ये नफरत इस कदर बढ़ी कि पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी और बच्चों को लेकर मौके से फरार हो गया।

पति ने पत्नी को पहले बेरहमी से पीटा

कानपुर के नौबस्ता इलाके में रहने वाली सपना तिवारी भजन सिंगर थीं। दोनों का हंसता खेलता परिवार था। दोनों के दो बच्चे भी थे। यहां तक तो सब ठीक था। धीरे धीरे सपना तिवारी भजन की दुनिया में काफी मशहूर हो गईं। वह ज्यादातर माता के जगरातों में भजन गाती थीं। उनकी प्रतिष्ठा बढ़ती जा रही थी। सैकड़ों लोग सपना से मिलते जुलते थे लेकिन पति  राहुल तिवारी को लोगों को उनसे मिलना गवारा नहीं था। 

14 साल पहले की थी लव मैरिज

राहुल पत्नी की कामयाबी देखकर अंदर ही अंदर सपना से जलने लगा था। इसी चक्कर में उसने दारू पीकर सपना को मारना पीटना भी शुरू कर दिया था। गुरुवार रात राहुल ने सपना तिवारी को इतनी बेरहमी से मारा कि वह बुरी तरह घायल हो गईं। इसके बाद परिजन सपनों को हाईलाइट अस्पताल ले गए लेकिन जहां उनकी मौत हो गई। हैरानी तो यह है पत्नी की हत्या करने के बाद राहुल तिवारी अपने बच्चों को लेकर घर से फरार हो गया।

ADVERTISEMENT

पत्नी की पिटाई करता था

एसीपी नौबस्ता संजय सिंह का कहना है सपना के पिता ने अपनी बेटी की हत्या के लिए उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पति बच्चों को लेकर फरार हो गया है। रिपोर्ट लिखकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पति की तलाश की जा रही है। पति राहुल के साथ उसके परिजन मां-बाप भी घर से फरार हो गए हैं।

(कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट)

ADVERTISEMENT

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...