Udaipur Kanhaiya Lal Murder : मर्डर के मुख्य आरोपी रियाज की पूरी कुंडली जान लीजिए

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Udaipur Kanhaiya Lal Murder Acccused Mohammed Riyaz Ansari : उदयपुर में टेलर कन्‍हैया लाल की हत्या (Murder) का मुख्य आरोपी मोहम्‍मद रियाज अंसारी आखिर है कौन. इसके बारे में हर कोई जानना चाहता है. आखिर ऐसा क्या है कि उसने पहले धमकी दी और फिर हत्या कर डाली. इसके अलावा क्या उसे इस बात का जरा भी खौफ नहीं है कि उसने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी दे डाली.

Who is Mohammed Riyaz Ansari :असल में मोहम्मद रियाज अंसारी भीलवाड़ा जिले के आसीन्‍द का रहने वाला है. इसके पिता जब्‍बार मोहम्‍मद लुहार थे. जिसकी साल 2001 में मौत हो गई थी. रियाज अंसारी की उदयपुर में ही शादी हुई है. शादी के बाद से वो पिछले 21 सालों से उदयपुर में ही रह रहा है. हत्‍या के आरोपी मोहम्‍मद रियाज अंसारी के कुल 6 भाई हैं.

Udaipur KanhaiyaLal Murder case को इस VIDEO से समझ लीजिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तीन भाई गांव आसीन्‍द और 3 भाई अजमेर जिले के बिजयनगर में रहते हैं. जिस तालिबानी तरीके से रियाज और इसके साथी गौस मोहम्मद ने हत्याकांड को अंजाम दिया उसे देखते हुए इनके किसी आतंकी संगठन से सह मिलने से लेकर तमाम एंगल से जांच शुरू कर दी गई है. क्योंकि ये कहा जा रहा है कि जिस तरह से उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया वो कोई तालिबानी तरीके से कम नहीं है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT