'मेरी मैयत पर आना तो वक्त पर आना', मोबाइल स्टेट्स पर डाला, पर कोई समझा नहीं, वरना लड़की के साथ ये नहीं होता

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Indore News: इंदौर में एक छात्रा ने अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर कुछ स्टेटस पोस्ट किए, लेकिन उसके परिवार को उसका स्टेट्स समझ नहीं आया. उन्होंने उन स्थितियों को सामान्य रूप से लिया. शाम को जब उसका भाई उसके कमरे में पहुंचा तो उसकी नजर उसके लटकते शव पर पड़ी. अब पुलिस ने छात्रा का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उसके द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट की जांच कर रही है.

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, दुर्गानगर पालदा निवासी परमिला (22) पुत्री जगदीश जामले ने सोमवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शाम को जब उसका भाई प्रदीप उसके कमरे में पहुंचा तो उसने दरवाजा नहीं खोला. खिड़की से झांककर देखा तो अंदर परमिला का शव पड़ा था. इसके बाद परिवार को सूचना दी गई.

कमरे पर पहुंचा तो फंदे पर लटके मिली

परमिला ने सुबह चार बजे तक सोशल मीडिया पर कुछ स्टेटस पोस्ट किए थे. एक स्टेटस में लिखा था "मूड ऑफ के साथ", दूसरे में लिखा था "मम्मी पापा, मुझे माफ कर देना" और तीसरे में लिखा था "मेरी मैयत पर आना तो वक्त पर आना, दाफनाने वाले मेरी तरह इंतजार नहीं करेंगे मेरी जान". उनके परिवार को लगा कि ये हालात सामान्य हैं, इसलिए किसी ने उनसे मोबाइल पर बात नहीं की.

ADVERTISEMENT

मौत के पहले मोबाइल स्टेट्स डाले

परमिला यहां अपनी सहेली सपना के साथ किराए पर रहती थी. वह कुछ दिन पहले अपने परिवार में शादी के चलते गांव गई थीय 15 दिन पहले परमिला का छोटा भाई प्रदीप इंदौर आया था. वह यहां कैटरिंग का काम कर रहा था. परिजनों ने प्रेम प्रसंग की बात से इनकार किया है. पढ़ाई को लेकर किसी तरह के तनाव की बात नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT