पति नदीम ने चांदनी के साथ कुछ ऐसा किया की सदमे में चला गया बाप, 8 दिन पहले ही सजी थी डोली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में हुई जहां एक पिता ने अपनी बेटी को दुल्हन के जोड़े में विदा किया, लेकिन शादी के 8 दिन बाद ही उसकी बेटी की मौत हो गई.

उन्नाव में शादी के 7 दिन बाद दुल्हन की हत्या

घटना के मुताबिक, उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ अंबेडकर नगर निवासी जुम्मन की 21 वर्षीय बेटी चांदनी की शादी नई बस्ती नूरी रोड पर नदीम से हुई थी. शादी के बाद ससुराल वाले उस पर दहेज को लेकर दबाव बनाने लगे.

8 दिन पहले सजी थी डोली

उसके भाई मंसूर के मुताबिक, चांदनी ने शादी में अपनी क्षमता के मुताबिक दहेज दिया था, लेकिन उसके ससुराल वाले उससे बाइक और नकदी की मांग कर रहे थे. जब उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो उन्होंने चांदनी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया, परिजनों का आरोप है की दहेज की मांग पूरी ना होने पर पति समेत ससुरालयों ने बहन चांदनी की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

पति ने पीटा, गला दबाया

उन्होंने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया. घटना की जानकारी गंगाघाट कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना पर कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां मायके पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया.

 शादी के 8 दिन बाद ही नवविवाहिता की मौत की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई. जिस पर मजिस्ट्रेट यशवन्त सिंह मौके पर पहुंचे. जहां उनकी देखरेख में शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतका के भाई मंसूर ने पति नदीम, ससुर रफीक, सास आमना, ननद उजाला और देवर नईम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पूरी घटना पर सीओ सिटी सोनम सिंह ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है, आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT


ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT