'पति को छोड़ सकती हूँ, बुलेट चलाना और गुटखा खाना नहीं'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Agra Family Dispute: मैं पति को छोड़ सकती हूं, लेकिन बुलेट चलाना और गुटखा खाना नहीं छोड़ सकती। बुलेट मेरा पहला प्यार है, और गुटखा के बारे में पहले ही बता दिया था। ये बात आगरा की बुलेट रानी ने एक काउंसलर के सामने कही क्योंकि पति पत्नी अपने खराब होते रिश्ते को सुधारने की गरज से काउंसलर के पास तारीख पर पहुँचे थे। 

मियां बीवी का झगड़ा निपटाने की कोशिश में डॉक्टर

असल में ये बात तब निकलकर सामने आई जब फैमिली काउंसिलिंग सेंटर के काउंसलर डॉक्टर सतीश खिरवार ने एक पति पत्नी की काउंसिलिंग की, और तब जो सच सामने आया उसने डॉक्टर तक को झकझोरकर रख दिया। असल में फैमिली काउंसिलिंग सेंटर में एक पति अपनी शिकायत लेकर पहुँचा था। जगदीशपुरा थाना इलाके में रहने वाले शख्स ने बताया कि साल 2020 में उसकी शादी हुई थी। वो खुद जूता का कारीगर है। फैक्टरी में काम करता है। पिछले कुछ समय से पति पत्नी के बीच अच्छी खासी अनबन हो गई।

झगड़े की वजह बीवी की फिजूलखर्ची

अनबन की वजह उसकी बीवी के बेहिसाब खर्च हैं जिन्हें वो उठाने में असमर्थ है। उसका आरोप था कि उसकी पत्नी दिन भर बुलेट से घूमती है, और दिन भर गुटखा खाती है। उसकी इसी फिजूलखर्ची ने उसे कर्जदार बना दिया। लेकिन अब बर्दाश्त के बाहर होता जा रहा है क्योंकि पत्नी मुझ पर मायके में रहने का दबाव बना रही है। जबकि माता पिता को अकेले छोड़कर वो नहीं रह सकता। इन्हीं बातों की वजह से अब घर में कलह रहने लगी है। अगर उसकी पत्नी अपने ये महंगे शौक छोड़ दे और साथ रहने को राजी हो जाए तो कुछ बात बन भी सकती है। 

ADVERTISEMENT

पति को छोड़ सकती हूं, बुलेट चलाना नहीं

काउंसलर के सामने जब पत्नी से इन सारी बातों के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि शादी से पहले ही उसने पति को बुलेट चलाने के शौक के बारे में बता दिया था साथ ही गुटखा खाने की जानकारी भी दे दी थी। जब इन्होंने तब कुछ नहीं कहा तो अब इस बात पर हाय हाय क्यों कर रहे हैं। बुलेट रानी से जब पूछा गया कि आखिर वो अपने मायके के पास ही मकान बनाकर क्यों रहना चाहती है, तो उसने पलटकर जवाब दिया कि अपना मकान बनाना कोई गुनाह नहीं है, रहा सवाल शौक का तो मैं पति को छोड़ सकती हूं लेकिन शौक नहीं। उसने काउंसलर से कहा कि मैं भी रोज रोज के झगड़े से तंग आ गई हूं इसीलिए अब मायके में रह रही हूं। 

डॉक्टर का चकराया सिर

मियां बीवी के इस झगड़े ने काउंसलिंग करने वाले डॉक्टर का सिर चकरा कर रख दिया। अब डॉक्टर का कहना है कि दोनों ही अपनी अपनी जिद पर कायम हैं। लिहाजा दोनों को अगली तारीख पर बुलाया है, कोशिश तो यही है कि कि परिवार न टूटे, मगर देखते हैं। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT