Udaipur Murder Case : नूपुर शर्मा के पक्ष में 8 साल के बेटे ने किया पोस्ट, पिता की गला काट हत्या

Rajasthan Udaipur Nupur Sharma Case : राजस्थान के उदयपुर में एक युवक की सरेआम मर्डर कर दिया गया. ये हत्या नूपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने को लेकर हुई है.
 Udaipur Murder Case
Udaipur Murder Case

Rajasthan Udaipur Murder Case : राजस्थान के उदयपुर से मर्डर की एक सनसनीखेज खबर आई है. दावा किया जा रहा है पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर विवादों में आई नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई. असल में जिस युवक की हत्या की गई उसके बेटे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. ये पोस्ट नूपुर शर्मा के समर्थन में था.

Udaipur Murder का ये वीडियो काफी दिल दहलाने वाला है, कमजोर दिल वाले ना देखें..

उदयपुर में मर्डर का ये है पूरा मामला

ये मर्डर उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में हुई. आरोपी तीन युवकों को बताया जा रहा है. जहां इन तीनों युवकों ने दिनदहाड़े युवक की गला काटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया.

इसी युवक की हुई हत्या
इसी युवक की हुई हत्या

मरने वाले की पहचान कन्हैयालाल के रूप में हुई. वो कपड़ों की सिलाई करते थे. बताया जा रहा है कि इनके 8 साल के बेटे ने उनके मोबाइल फोन से नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. इसके बाद कुछ लोग नाराज हो गए और तीन युवकों ने धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना के बाद हिंदू संगठन में आक्रोश है.

सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया

वहीं, इस घटना को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in