Udaipur Murder : कई दिनों से रच रहे थे सिर क़लम करने की साज़िश, 17 जून को ही बनाया था पहला वीडियो

Udaypur murder case : उदयपुर मर्डर की ज़िम्मेदारी लेनेवाले मोहम्मद रियाज़ अंसारी ने पहले ही बना लिया था वीडियो, वीडियो में दूसरों को भी क़त्ल के लिए ललकारता नज़र आया
हत्या की ज़िम्मेदारी लेनेवाला रियाज़ अंसारी
हत्या की ज़िम्मेदारी लेनेवाला रियाज़ अंसारी

Udaipur Murder News : राजस्थान के उदयपुर में टेलर मास्टर (Udaipur case) का क़त्ल करनेवाले सिरफिरे पिछले कई दिनों से इस हत्या की साज़िश रच रहे थे. क़त्ल की इस वारदात के बाद अब इन क़ातिलों में से एक मोहम्मद रियाज़ अंसारी (Riyaz Ansari) का एक और वीडियो वायरल हुआ है.

जिसमें रियाज़ अंसारी नाम का शख़्स इस वारदात की तैयारियों के बारे में बात कर रहा है. उसने इस वीडियो में बताया है कि वो ये वीडियो जुम्मे के रोज़ 17 जून को रिकॉर्ड कर रहा है और इस वीडियो को वो उस रोज़ वायरल करेगा, जिस रोज़ वो पैगम्बर मोहम्मद की शान में ग़ुस्ताख़ी करनेवाले का सिर क़लम कर देगा.

VIDEO : उदयपुर मर्डर के साजिशकर्ता का पहला वीडियो देखिए

टेलर मास्टर, जिसकी हत्या हुई
टेलर मास्टर, जिसकी हत्या हुई

इस वीडियो में वो आगे कहता है कि उसने सर क़लम करने की शुरुआत तो कर दी है, लेकिन बाक़ी जो ग़ुस्ताख़ी करने वाले लोग बचे हैं, उनका सर उन्हें क़लम करना है. वो कह रहा है कि ये चिंता मत करना कि परिवार का, कारोबार का क्या होगा? वो कहता है कि उसका भी परिवार है, नौकरी है, लेकिन वो फिर भी ये काम करने जा रहा है. क्योंकि वो रसूल-ए-पाक के लिए ही जी रहा है और सबकुछ रसूल-ए-पाक पर क़ुर्बान करने को तैयार है.

वो कहता है कि उन्हें घबराने की ज़रूरत नहीं है. मौत भी आएगी तो जन्नत मिलेगी और जेल भी हुई, तो कोई बात नहीं. इसके बाद वो कुछ 'दादाओं' (गुंडे बदमाशों) को ललकारता है। चूड़ियां दिखाते हुए कहता है कि तुम कुछ कर नहीं सकते, तो ये चूड़ियां तुम्हारे लिए हैं. वो ललकारते हुए कहता है कि तुम में इतना जिगर नहीं है कि तुम ग़ैर मुस्लिमों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठा सको. वो कहता है कि गु़स्ताख़ों का सर क़लम करना तुम्हारे बस की बात नहीं है, तुम चूड़ियां पहन लो.

वो गुंडो से कहता है कि तुम इतने मर्डर करते हो, एक मर्डर ग़ुस्ताख़ ए रसूल का नहीं कर सकते? तुम पर लानत है. आख़िर में वो कहता है, ग़ुस्ताख़ ए नबी की एक ही सज़ा, सर तन से जुदा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in