PUNJAB KHALISTAN ISSUE : केजरीवाल के जालंधर पहुंचने से पहले खालिस्तानियों ने ये क्या कर दिया......

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

KHALISTAN SLOGEN ISSUE : दिल्ली (DELHI) के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) के पंजाब पहुंचने से पहले खालिस्तानियों की एक और करतूत सामने आई है। अब खालिस्तानियों ने पंजाब (Punjab) में मंदिर की दीवारों पर आपत्तिजनक स्लोगन (Slogan) लिख दिए है। इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। ये घटना जालंधर (Jalandhar) में हुई है .

पुलिस (Police) के मुताबिक, जालंधर के तालाब के पास स्थित देवी के शक्ति पीठ मंदिर की दीवारों पर खालिस्तानियों ने स्लोगन लिख दिए। अब ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये स्लोगन किसने लिखा और क्यों ? जालंधर की पुलिस अब इलाके की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को खंगाल रही है।

आज ही जालंधर में दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल (Arvind kejriwal) और भगवंत मान की रैली होने वाली है। इससे पहले ही खालिस्तान समर्थकों ने इस हरकत को अंजाम दिया। कुछ दिन पहले ऑपरेशन ब्लू स्टार की 38वीं बरसी के दिन भी अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के प्रवेश द्वार पर हजारों लोगों की भीड़ जुट गई थी। यहां एक समुदाय की ओर से खालिस्तानी (Khalistan) समर्थकों ने नारे लगाए थे और भिंडरावाले के पोस्टर बैनर भी लहराए गए थे। उस दौरान खालिस्तानियों के मंदिर के अंदर घुसने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें प्रवेश द्वार के पास ही रोक दिया गया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT