सास के साथ सेक्स करने को उतारू बहू, जबरन दिखाती गंदे वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mother-in-Law vs Daughter-in-Law Sex Crime: अक्सर आपने सास बहु के बीच झगड़े के किस्से सुने होंगे, लेकिन ये तो शायद कभी नहीं सुना होगा कि एक बहू अपनी ही सास के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर उतारू हो जाए। 

सास थाने पहुँची शिकायत लेकर

ये हैरतअंगेज किस्सा सामने आया है उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से। यहां जिसने भी सास बहू के बीच के इस रिश्ते को लेकर हो रही कानाफूसी को जिसने भी सुना हैरत में पड़ गया। हालांकि ये किस्सा एकदम सच और बाकायदा इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज है। 

शारीरिक संबंध बनाने को उतारू बहू

बुलंदशहर की महिला थाना तक पहुँची इस शिकायत के मुताबिक एक सास ने ये रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सास की शिकायत है कि उसकी बहू उसके साथ ही शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। यहां तक कि वो उसे मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर बार बार उकसाने की भी कोशिश करती है। पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक बहू ने सास को धमकी तक दी है। सास की तरफ से लिखी शिकायत में दावा किया गया है कि उसकी बहू लगातार उसे अपने घर और घरवालों को छोड़ने का दबाव बनाती है। साथ ही वीडियो दिखाकर उसके साथ शरीरिक रिश्ता कायम करने को उतारू है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शिकायत सुनकर पुलिस हुई हैरान

महिला की इस शिकायत को सुनकर खुद पुलिस भी हैरान है। बताया जा रहा है कि पीड़ित सास पहले बुलंदशहर के कुरावली गांव में रह रही थी। लेकिन अब वो दिल्ली में करावल नगर में रहती है। इनका एक बेटा और एक बेटी है। बेटे की शादी दो साल पहले बुलंदशहर के खानपुत्र इलाके के एक गांव में हुई थी। 

बहू दे रही जान से मारने की धमकी

दावा किया गया है कि शादी के बाद ससुराल पहुँचने के बाद ही बहू अपनी सास के साथ अजीबो गरीब हरकत करने लगी। पीड़ित के मुताबिक बहू ने उससे कहा है कि वो सास के साथ पति पत्नी वाले रिश्ते रखना चाहती है। लेकिन जब सास ने ऐसा करने से इनकार किया तो बहू ने उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। बताया जा रहा है कि बहू ने सास को नशीली दवा खिलाकर मोबाइल में अश्लील वीडियो बनाने और फिर उसे सोशल मी़डिया में वायरल करने की धमकी देकर सास की नींद उड़ा दी है। 

ADVERTISEMENT

सास पसंद आई तभी बेटे से की शादी

पीड़ित की शिकायत के मुताबिक बहू ने आत्महत्या तक की धमकी दे दी है। अपनी शिकायती चिट्ठी में महिला ने लिखा कि उसकी बहू बार बार उससे कहती है कि अपने पति और अपने बेटे को छोड़ दो और मेरे साथ रहो, मैं तुम्हें अच्छे से रखूंगी, बस तुम मेरे साथ यौन संबंध बना लो। बहू का कहना है कि जब उसने पहली बार अपनी सास को देखा था तभी उसे पसंद आ गई थी। इसी लिए उसने उसके बेटे से शादी करने की रजामंदी दी थी। 

ADVERTISEMENT

मां बनने की उम्मीद कम

महिला ने बताया है कि बेटे बहू की शादी को दो साल हो चुके हैं लेकिन अब तक कोई बच्चा नहीं हुआ है। जब सास ने बहू को डॉक्टर को दिखाया तो जांच में पता चला कि बहू की गर्भाशय काफी छोटा है ऐसे में उसके मां बनने की उम्मीद बहुत कम है। 

सोशल मीडिया पर वायरल खबर

सास की ये शिकायत इस वक़्त सोशल मीडिया की सबसे बड़ी चकल्लस बन चुकी है। ये खबर इस समय जमकर वायरल हो रही है। फिलहाल पुलिस की तरफ से इस महिला की शिकायत को जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। लेकिन ये मामला है तो अपने आप में अनोखा। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT