Sidhu Moosewala : सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस बोलेरो के संदिग्ध CCTV में ऐसे दिखे

Sidhu Moosewala Murder Update : सिद्धू मूसेवाला हत्या (Sidhu Moose wala) केस में मिला बड़ा सुराग. एक पेट्रोल पंप पर बोलेरो (Bolero) में दो संदिग्ध दिखे. जिसकी CCTV फुटेज के आधार पर हो रही है जांच
Sidhu Moosewala : सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस बोलेरो के संदिग्ध CCTV में ऐसे दिखे
Sidhu Moosewala case

पंजाब से सतेंदर चौहान की रिपोर्ट

Sidhu Moosewala Death Case : सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moose wala) केस में पुलिस के हाथ एक खास CCTV फुटेज हाथ लगा है. जिसमें दो संदिग्ध गैंगस्टर (Gangster) दिखाई दे रहे हैं. ये सीसीटीवी फुटेज एक पेट्रोल पंप से मिला है. ये पेट्रोल पंप हरियाणा के फतेहाबाद के गांव बीसला में है.

ये जानकारी मिली है कि बोलेरो गाड़ी वाले गैंगस्टर वहां पर तेल डलवाने के लिए आए थे. अभी ये अंदेशा जताया जा रहा है कि ये वही गाड़ी जिसमें सवार होकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया गया.

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध
पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध

Sidhu Moosewala Today Update news : ये भी पता चला है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Singer Murder Case) से कुछ समय पहले ही ये गैंगस्टर गाड़ी में तेल डलवाए थे. दोनों संदिग्ध गैंगस्टर सोनीपत के बताए जा रहे हैं.

दावा ये भी किया जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर जो एक गैंगस्टर गाड़ी से उतरा था उसका नाम जांटी है. जबकि दूसरा गैंगस्टर पर्वत फौजी हो सकता है.

CCTV के जरिए नाम और पहचान की जानकारी होने पर अब पुलिस इनकी कुंडली खंगाली रही है. पुलिस की जांच में ये जानकारी भी मिली है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में जिस बोलेरा का इस्तेमाल हुआ था वो राजस्थान के सीकर से आई थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in