DELHI POLICE : दिल्ली पुलिस का 'करोड़पति SHO' लाइन हाजिर!

Delhi SHO Sent To District Lines : पटेल नगर PATEL NAGAR थाने के एसएचओ पर आरोप है कि उन्होंने करीब दो करोड़ रुपए डकार लिए। DCP श्वेता चौहान ने एसएचओ समेत तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।
DELHI POLICE : दिल्ली पुलिस का 'करोड़पति SHO' लाइन हाजिर!

DELHI SHO PATEL NAGAR SENT TO DISTRICT LINES : दिल्ली पुलिस के एक 'करोड़पति SHO' पर गाज गई है। इस सिलसिले में सीनियर पुलिस अफसरों का कहना है कि शुरुआती तौर पटेल नगर इलाके के एसएचओ भरत कुमार सहित तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

एसएचओ भरत कुमार पर आरोप है कि उसने अपने इलाके में करीब 5 करोड़ रुपए की हवाला की रकम पकड़ी, लेकिन करीब 1.50 से 2 करोड़ रुपए डकार लिए। पटेल नगर थाना सेंट्रल डिस्ट्रिक के अंतर्गत आता है। सेंट्रल डिस्ट्रिक की डीसीपी श्वेता चौहान को एसएचओ के बारे में शिकायत मिली थी। इसके बाद जांच हुई और कार्रवाई हुई।

डीसीपी श्वेता चौहान ने लिया एक्शन
डीसीपी श्वेता चौहान ने लिया एक्शन

इस सिलसिले में जब सीनियर पुलिस अधिकारियों को पता चला तो पुलिस महकमे में हड़ंकप मच गया। एसएचओ समेत सभी पुलिसकर्मियों को डिस्ट्रिक लाइन भेज दिया। आगे की जांच जारी है। ये भी जांच में बात सामने आई है कि पुलिस की तरफ से आयकर विभाग को कम रकम जब्त होने की बात बताई गई थी।

कैसा खुला मामला ?

इस मामले में विभाग और इस केस से जुड़े कुछ लोगों ने सीनियर पुलिस अधिकारियों को जानकारी दे दी थी कि एसएचओ इस मामले में गड़बड़ी कर रहा है, जिसके बाद ये कार्रवाई हुई।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in