दौसा में रेप और कत्ल के आरोपी के घर पर हमला, भीड़ ने बलात्कारी के घर को आग लगाई, 8 झुलसे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Dausa: राजस्थान के दौसा जिले में रेप और हत्या के एक आरोपी के घर को पीड़िता के रिश्तेदारों ने आग लगा दी। पुलिस अफसरों के मुताबिक बृहस्पतिवार रात जिस वक्त आग लगाई गई उस वक्त घर पर कोई मौजूद नहीं था। मगर इस वारदात के दौरान आगजनी में शामिल लोगों में से 8 लोग खुद ही आग की चपेट में आ कर झुलस गए। 

दौसा में रेप और कत्ल के आरोपी के घर पर हमला

दौसा पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने बताया कि 27 अप्रैल को एक विवाहिता के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। युवती का शव 28 अप्रैल को क्षतविक्षत हालत में बरामद किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में आरोपी को 29 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार को पीड़िता के नाराज रिश्तेदार आरोपी के घर पहुंचे और उसके मकान को आग लगा दी।

भीड़ ने बलात्कारी के घर में लगाई आग

मानपुर के पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीणा ने बताया कि आग लगा रहे लोग खुद ही आग की चपेट में आ गए। घटना में शामिल आठ लोग खुद की लगाई आग में झुलस गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक आक्रोशित लोगों ने पुलिस की एक गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया। मीणा ने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में है और मामले की जांच जारी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT