DELHI CM ARVIND KEJRIWAL : 'अब सिसोदिया को अरेस्ट करने की साजिश, PM हमें एकसाथ जेल में डाल दें'

DELHI CM ARVIND KEJRIWAL : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (HEALTH MINISTER SATYENDAR JAIN) के बाद अब मनीष सिसोदिया को झूठे केस में फंसाकर गिरफ्तार करने की साजिश है।
DELHI CM ARVIND KEJRIWAL
DELHI CM ARVIND KEJRIWAL

पंकज जैन के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

DELHI CM ARVIND KEJRIWAL : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने साफ कहा है कि सत्येंद्र जैन के बाद अब सेंट्रल एजेंसी मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की साजिश रच रही हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी से मेरी हाथ जोड़कर गुजारिश है कि एक-एक करके गिरफ्तारी ना करें, इससे दिल्ली के विकास का काम प्रभावित होता है। इससे अच्छा दिल्ली के सभी मंत्रियों और विधायकों को एकसाथ अरेस्ट करके जांच करवा ली जाए।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि जैन को गिरफ्तार करने के पीछे क्या साजिश है उनको नहीं पता, लेकिन अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अरेस्ट करने की साजिश रची जा रही है।

केजरीवाल ने कहा, 'मैंने कुछ महीने पहले ही बता दिया था कि केंद्र सरकार एक फर्जी केस में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है, उन्हीं सूत्रों से खबर मिली है कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने वाली है। केंद्र ने एजेंसियों को फर्जी केस तैयार करने को कहा है। अगर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं तो पता नहीं ईमानदार कौन होगा।'

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in