Karnataka Crime : फ़ाज़िल की हत्या के आरोपी ऐसे आए पुलिस के शिकंजे में, इस तरह छुपाई थी कार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बैंगलूरु में आजतक के सीनियर कैमरामैन शिवमूर्ति की रिपोर्ट

Manglore Murder: कर्नाटक (Karnataka) में पिछले हफ्ते हुई एक मुस्लिम युवक फाजिल (Fazil) की हत्या के सिलसिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने फाजिल की हत्या (Murder) के सिलसिले में छह आरोपियों को गिरफ़्तार किया। साथ ही वो सफेद रंग की कार (White Car) भी बरामद कर ली जिस पर सवार होकर आरोपी मौका-ए-वारदात के पास पहुँचे थे।

मैंगलूरू पुलिस कमिश्नर शशी कुमार के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए वारदात के बाद से पुलिस की आठ टीमें काम कर रही थीं। इस सिलसिले में पुलिस ने सबसे पहले उस शख्स को गिरफ्तार किया जिसने सफेद रंग की कार को किराए पर लेकर आरोपियों के हवाले किया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Hate Crime: बकौल पुलिस ये एक हेट क्राइम था। इस वारदात में सुहास शेट्टी, मोहन, अभिषेक, श्रीनिवास, दीक्षित के अलावा गिरिधर भी शामिल था। पुलिस के मुताबिक मैंगलूरू के मंगलापेट इलाके के रहने वाले फाज़िल पर सुहास शेट्टी, मोहन और अभिषेक ने हमला किया था।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी उडुपी की तरफ निकलकर छुप गए थे। लेकिन पुलिस ने 2 अगस्त की सुबह सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि फाजिल की हत्या करने वाले हमलावर एक कार पर सवार होकर आए थे। वो सफेद रंग की हुंडई कार थी। हत्यारों ने चाकुओं से गोदकर से फाजिल की हत्या की थी। इत्तेफाक से हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। और उसी सीसीटीवी की मदद से कार की शिनाख्त हो सकी।

ADVERTISEMENT

Karnataka Crime : पुलिस कमिश्नर के मुताबिक छह में से तीन आरोपी ऐसे हैं जिनका जुर्म से पुराना रिश्ता है। सुहास शेट्टी इन सभी में सबसे छंटा हुआ बदमाश है। उसके खिलाफ पुलिस में पहले से ही चार मुकदमे दर्ज हैं जिनमें से एक मर्डर का केस है। जबकि अभिषेक के खिलाफ दो मामले और दीक्षित के नाम से थानों में तीन फाइले खुली हुई है।

पुलिस की अब तक की तफ्तीश में ये सभी फाजिल से किसी वजह से अदावत रखते थे और उसको मारने की साज़िश उडुपी के किसी होटल में बनाई थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT