Karnataka Crime News : मैंगलोर के फाजिल मर्डर केस में पुलिस ने 13 लोगों को हिरासत में लिया

Mangaluru Youth Murder : कर्नाटक में अब मुस्लिम युवक फाजिल पर हमला हुआ है। उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। कर्नाटक के दक्षिण कन्नडा इलाके में प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद अब ये घटना हुई है।
मौके पर पुलिस
मौके पर पुलिस

Karnataka Fazil Murder Case: कर्नाटक के दक्षिण कन्नडा इलाके में प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद अब मुस्लिम युवक फाजिल की हत्या से जबरदस्त तनाव है। इलाके में धारा 144 लागू की गई है। इस बीच मंगलुरू पुलिस ने 13 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है।

Crime News : वहीं सीएम बसवराज बोम्मई ने चेतावनी दी है कि जरूरत पड़ी तो 'योगी मॉडल' लागू करेंगे। दरअसल, कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीते मंगलवार को जहां बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेट्टारू की हत्या कर दी गई थी, वहीं गुरुवार की शाम मुस्लिम युवक फाजिल पर एक कपड़े की दुकान के बाहर सरेआम धारदार हथियार से हमला किया गया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दक्षिण कन्नडा जिले में ये दूसरी घटना है। पुलिस अलर्ट मोड पर है।

Crime Story in Hindi : मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर एनएस कुमार ने कहा है कि कमिश्नरेट की सीमा के तहत सभी शराब की दुकानें आज बंद रहेंगी। वहीं कानून व्यवस्था के व्यापक हित में सभी मुस्लिम नेताओं से अनुरोध किया है कि वो अपने घरों में नमाज अदा करें। ताजा मामले में न्याय जल्द और निष्पक्ष रूप से किया जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in