आशिक शादीशुदा है ये पता लगते ही गर्लफ्रेंड ने किया बवाल तो...नाले में मिली कंबल में लिपटी लाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Navi Mumbai Deadbody Wrapped in Blanket: नवी मुंबई में कंबल में लिपटी एक महिला की लाश मिलते ही हड़कंप मच गया। 25 अप्रैल की सुबह नवी मुंबई के उरण इलाके के एक नाले से महिला का शव मिला। शव कंबल में लिपटा हुआ था और वो भी बुरी हालत में था। 

महिला की पहचान टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार

महिला की पहचान साठेनगर की रहने वाली 27 साल की पूनम क्षीरसागर के तौर पर हुई जो पिछले कुछ दिनों से लापता थी। इस हत्या के सिलसिले में पुलिस ने एक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। टैक्सी ड्राइवर का नाम निजाम बताया जा रहा है। निजाम नागपाड़ा के सैंडहर्स्ट रोड इलाके में रहता है। 

प्रेम प्रसंग का था मामला

उरण पुलिस थाने के इंस्पेक्टर सतीश निकम के मुताबिक शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि निजाम और पूनम के बीच प्रेम प्रसंग का मामला था। दरअसल पूनम घरेलू नौकरानी थी और नागपाड़ा इलाके में काम करने जाती थी। इस बीच पूनम की पहचान टैक्सी ड्राइवर निजाम से हो गई, धीरे धीरे दोनो के बीच मेल जोल का सिलसिला बढ़ गया। निज़ाम मुम्बई के नागपाड़ा इलाके में रहता था और टैक्सी चलाता था,  हालांकि निजाम पहले से ही शादी शुदा था लेकिन पिछले कुछ अरसे से पूनम उस पर शादी का दबाव बना रही थी। पूनम की इसी बात से खफा निजाम ने आखिरकार उसे ठिकाने लगाने का इरादा किया और 18 अप्रैल की शाम उसे घुमाने के बहाने से ठाणे जिले के कल्याण इलाके में खड़ावली ले गया। 

ADVERTISEMENT

पुलिस के सामने कबूला गुनाह

पुलिस के सामने अपने गुनाह को कुबूल करते हुए टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि 19 अप्रैल को आधी रात के बाद उसने पूनम की हत्या की और खारपाड़ा इलाके में शव को कंबल में लपेटकर सूखे नाले में फेंक दिया। 25 अप्रैल को आस पास के लोगों ने नाले में लाश को देखा तो पुलिस को इत्तेला दी। 

सच्चाई पता चली तो हुआ झगड़ा

सीएनएन न्यूज 18 की खबर के मुताबिक निजाम और पूनम के बीच पिछले चार सालों से रिश्ता था। लेकिन इस पूरे रिश्ते के दौरान पूनम को कभी इस बात का अहसास नहीं हुआ कि लखनऊ का रहने वाला निजाम पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे का पिता है। जैसे ही पूनम को इस बात का पता चला तो दोनों के बीच पहले फोन पर ही झगड़ा हुआ। उसके बाद दोनों ने मिलकर बात करने का इरादा किया और 18 अप्रैल की शाम को मिलने का प्रोग्राम बनाया था। 

ADVERTISEMENT

29 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में

पुलिस अफसर सतीश निकम ने बताया कि आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया और मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिसके बाद उसे 29 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

ADVERTISEMENT

लापता महिला का ही निकला शव

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इस मामले की जांच करते समय पुलिस को पता चला कि 18 अप्रैल को पड़ोसी मुंबई के मानकुर्द पुलिस स्टेशन इलाके से एक महिला के लापता होने की जानकारी मिली थी। उसके बाद जब वैरिफिकेशन किया गया तो उरण में मिला शव उसी लापता महिला का था। इधर पूनम की पहचान होने के बाद जब उसकी कॉल डिटेल निकाली गई तो उसमें निजाम के बारे में पता चला, पुलिस ने निजाम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

चढ़ने लगा सियासी रंग

जैसे ही ये मामला खुला तो चुनाव के इस मौके पर इस हत्या पर सियासी रंग चढ़ते देर नहीं लगा। आस पड़ोस के लोग इसे लव जिहाद के तौर पर भी देख रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने साठेनगर में पूनम के परिवार के लोगों से मुलाकात की और उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया। इस हत्याकांड के बाद से ही एक बार फिर मुंबई में बांग्लादेशी और रोहिंग्या के मुद्दे ने जोर पकड़ लिया है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT