कर्नाटक में फ़ाज़िल की हत्या के मामले में पुलिस को मिली पहली कामयाबी, पता चली ये खुफिया बात

Kanataka Murder: कर्नाटक में हुई एक मुस्लिम युवक फाज़िल (Fazil) की हत्या (Murder) के सिलसिले में पुलिस (Police) ने उस कार (Car) के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया जिसकी कार पर सवार होकर बदमाश आए थे।
सीसीटीवी में नज़र आई कातिलों की कार
सीसीटीवी में नज़र आई कातिलों की कार

Kanataka Murder: कर्नाटक में पिछले हफ्ते हुई एक मुस्लिम युवक फाजिल (Fazil) की हत्या के सिलसिले में पुलिस (Police) ने एक शख्स को गिरफ्तार (Arrest) किया है। बकौल पुलिस फाजिल की हत्या के सिलसिले में उस के कार मालिक (Car Owner) को गिरफ्तार किया गया है जिस कार का इस्तेमाल हमलावरों ने इस्तेमाल किया था।

बताया जा रहा है कि फाजिल की हत्या करने वाले हमलावर एक कार पर सवार होकर आए थे। वो सफेद रंग की हुंडई कार थी। हत्यारों ने तेज धारदार हथियारों से फाजिल की हत्या की थी। इत्तेफाक से वो वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। और उसी सीसीटीवी की मदद से कार की शिनाख्त हो सकी।

सफेद कार का मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanataka Murder: दक्षिण कर्नाटक मैंगलूरु के सूरथकल इलाक़े में फाजिल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की उस वारदात के बाद इलाके में तनाव फैल गया था। पुलिस के मुताबिक फाजिल की हत्या करने जिस कार पर सवार होकर बदमाश मौका-ए-वारदात के पास पहुँचे थे उस कार के मालिक अजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में दो रोज पहले ही बीजेपी युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेत्तारू की भी हत्या कर दी गई थी। और इत्तेफाक से वो हत्या भी चाकू से गोदकर ही की गई थी।

इन दो हत्याओं के बाद पूरे इलाके में तनाव सा फैल गया था। बताया जा रहा है कि प्रवीण नेत्तारू की हत्या के सिलसिले में पुलिस PFI का हाथ भी मानकर चल रही है। प्रवीण के हत्यारे भी पुलिसकी पकड़ से दूर बने हुए हैं । हालांकि चश्मदीदों का कहना है कि प्रवीण के हत्यारे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे जिसका नंबर केरल का बताया जा रहा है। इसी वजह से पुलिस ने अपनी तफ्तीश में PFI का भी नाम रखा है।

फाजिल का अतीत पता लगा लिया पुलिस ने

Kanataka Murder: कर्नाटक में एक हफ्ते के भीतर तीन हत्या की वारदात हो चुकी हैं। दो हत्याओं के बाद ही कर्नाटक पुलिस ने वहां के मुस्लिम नेताओं से घरों में नमाज अदा करने की अपील की थी, ताकि शांति बनी रहे। फाजिल की हत्या के बाद पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी गई थी।

पुलिस की तफ्तीश में ये बात भी सामने आई है कि फाजिल दरअसल पुलिस का खबरी भी था। ऐसे में पुलिस को शक है कि हो न हो हत्या के पीछे रंजिश भी हो सकती है। फिलहाल पुलिस प्रवीण नेत्तारू के साथ साथ फाजिल की हत्या को भी हरेक एंगल से जांच रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in