Prajwal Sex Scandal: पुराने ड्राइवर का नया कारनामा, अब SIT को देगा सबूतों की पेन ड्राइव

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Prajwal Revanna Sex Scandal : इस समय पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का नाम सेक्स स्कैंडल के सिलसिले में सुर्खियों में छा चुका है। ये इल्जाम जितना घिनौना है उतना ही सनसनीखेज भी। करीब 3000 अश्लील वीडियो के मामले में जेडीएस के सांसद का नाम सामने आने के बाद देश भर की सियासत में भूचाल आ गया। पुलिस से लेकर तमाम एजेंसियां ताबड़तोड़ तरीके से इस मामले की गहराई में उतरने के लिए दौड़ भाग में जुट गई हैं। लेकिन इस मामले का सामने आना अपने आप में सनसनीखेज है। सवाल उठता है कि आखिर ये मामला बेनकाब हुआ तो कैसे हुआ। 

एक नाम ने सामने आकर कर दिया बदनाम

दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि उस सेक्स स्कैंडल से जुड़े हजारों की तादाद में वीडियो सोशल मीडिया से लेकर निजी मैसेज तक में सर्कुलेट हो रहे हैं। लेकिन इस सर्कुलेशन की जड़ में असल में कौन है। हालांकि पुलिस अभी इस सिरे तक तो नहीं पहुंच सकी है लेकिन इस मामले में जो नाम सामने आया है वो भी कम चौंकानें वाला नहीं है। 

पिछले साल हुआ था सेक्स स्कैंडल का खुलासा

इस किस्से का सबसे हैरतअंगेज पहलू तो यही है कि इस सेक्स स्कैंडल की शुरूआत में ही सबसे पहले खुद प्रज्वल रेवन्ना ने अपनी आवाज उठाई थी, लेकिन उसका निशाना कुछ और था। 1 जून 2003 प्रज्वल रेवन्ना ने ही पहली बार ऐसे वीडियो के बारे में जिक्र किया था। उस समय बेंगलुरू सिविल कोर्ट में 86 मीडिया संस्थानों और तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था। उस मुकदमें के जरिए मीडिया संस्थानों के खिलाफ गैग ऑर्डर की मांग की गई थी। क्योंकि दावा किया गया था कि प्रज्वल के खिलाफ फेक न्यूज, मॉर्फ फोटो और फर्जी वीडियो प्रसारित करके उनकी छवि खराब की जा रही है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कार्तिक गौड़ा का नाम सामने 

लेकिन इसी बीच एक नाम सामने आया जिसकी वजह से ये बात शीशे की तरह साफ हो गई कि जो कुछ भी सामने आया है, अब उस पर सच में होने की मुहर लगाई जाने लगी। यानी ये बात हवा में तैरने लगी कि उस एक नाम की वजह से प्रज्वल रेवन्ना ने जो शिकायत दर्ज करवाई है वो सरासर झूठी है। उस शख्स का नाम है कार्तिक गौड़ा 

15 साल पुराना वफादार

कार्तिक गौड़ा असल में प्रज्वल रेवन्ना के परिवार का ड्राइवर था और पूरे 15 साल परिवार के साथ काम करते हुए वो परिवार का ही सदस्य तक बन गया था। वो ड्राइवर परिवार का इतना भरोसेमंद था कि दावा किया जा रहा है कि देवगौड़ा परिवार ने उस ड्राइवर के नाम पर ही खरीद ली जाती थी। 
कार्तिक गौड़ा का तो यहां तक दावा है कि उसके पास प्रज्वल के सारे कारनामों का सारा कच्चा चिट्ठा मौजूद है और इस मामले की तहकीकात के लिए जो SIT बनाई गई है उसे सब कुछ सौंप देगा।

ADVERTISEMENT

प्रज्वल और उनकी माता का बुरा बर्ताव

असल में दावा किया जा रहा है कि 15 साल तक रेवन्ना परिवार के साथ जुड़े होने के बावजूद परिवार ने कार्तिक गौड़ा के साथ प्रज्वल और उसकी माता भवानी ने बहुत बुरा बर्ताव किया। आरोप है कि प्रज्वल और उसकी मां ने कार्तिक और उसकी पत्नी को अगवा करके उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था। दावा किया जा रहा है कि 13 एकड़ की बेनामी जमीन कार्तिक के नाम प्रज्वल ने कर दी थी जिसे वापस हासिल करने के लिए प्रज्वल और उसकी मां ने उस पर ज्यादती की थी। हालांकि कार्तिक का दावा है कि वो जमीन दरअसल उसकी थी जिसे वो किसी भी कीमत पर देने को राजी नहीं था। इसी वजह से उसने मार्च 2023 में  ड्राइवर की नौकरी छोड़ दी थी। 

ADVERTISEMENT

2976 अश्लील वीडियो

कहा जा रहा है कि जब कार्तिक ने नौकरी छोड़ी तो प्रज्वल के कारनामों वाली एक पेन ड्राइव उसके पास ही मौजूद थी। ये वही पेन ड्राइव बताई जा रही है कि जिसमें एक दो नहीं बल्कि 2976 अश्लील वीडियो मौजूद थे। और ये पेन ड्राइव प्रज्वल को सबक सिखाने की गरज से कार्तिक ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता के हवाले कर दिया था। ये भी कहा जा रहा है कि नेता ने कार्तिक को भरोसा दिया था कि वो उसे इंसाफ दिलाएगा। 

पैन ड्राइव मौजूद सबूत

ड्राइवर कार्तिक का दावा है कि उसने इसलिए वीडियो का खुलासा सबके सामने नहीं किए क्योंकि उस वीडियो में कैद तमाम महिलाओं की इज्जत भी सरेआम नीलाम हो जाती। जाहिर है इस मामले की सबसे अहम कड़ी प्रज्वल का वो ड्राइवर है जिसके पास सेक्स स्कैंडल का खुलासा करने वाली तमाम पैन ड्राइव मौजूद हैं। उधर प्रज्वल रेवन्ना तो विदेश के दौरे पर हैं जबकि उनके परिवार को लोग इसे सियासी साजिश का हिस्सा बताकर मामले को सिरे से खारिज करने की बात कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प है कि आखिर इस पूरे मामले का असली सच कब कैसे और किसके जरिए बाहर आता है और गौर करने वाली बात ये है कि आखिर कितना?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT