पत्नी जिद करती थी, पटवारी ने मार डाला, शव घर से 5KM दूर बांध में फेंका, ऐसे खुला राज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक पटवारी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना स्थल कुंडम थाना अंतर्गत चौरई गांव का है. पत्नी की हत्या करने के बाद पटवारी ने उसके शव को गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर ले जाकर बांध में फेंक दिया. पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए आरोपी ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पटवारी के बार-बार बदलते बयानों से पुलिस को शक हुआ और सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने घटना की पूरी कहानी बता दी.

पटवारी बना हत्यारा

कुंडम थाना क्षेत्र के चौराई गांव निवासी रंजीत मार्को और सरला की मुलाकात साल 2019 में हुई थी. दोनों की मुलाकात इंदौर में एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान हुई और एक ही जाति के होने के कारण उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और राजी हो गए, लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गए. रणजीत का चयन पटवारी के लिए हो गया और उनकी पोस्टिंग शाहपुरा, डिंडोरी में हो गई.

पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद शव बांध में फेंका

विवाद की वजह समाज और रिश्तेदारों के घर जाने को लेकर थी, जिसके चलते सरला गांव में नहीं रहना चाहती थी. रणजीत रोजाना शाहपुरा काम करने जाता था, लेकिन विवाद की बढ़ती घटनाओं से दोनों के बीच दूरियां और बढ़ गईं. एक दिन गुस्से में आकर रणजीत ने अपने बेटे के सामने ही सरला की गला घोंट कर हत्या कर दी, फिर बेटे को बोतल से दूध पिलाया और पत्नी की लाश को बोरे में डाल कर बांध में फेंक दिया.

ADVERTISEMENT

पुलिस दो दिन तक सरला की तलाश करती रही और इसी बीच रंजीत को हिरासत में ले लिया गया. आख़िरकार उसने घटना की पूरी कहानी बताई और अपने अपराध का कारण भी बताया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT