Haryana Crime: सिपाही ने किया प्रेमिका का मर्डर, लिव-इन पार्टनर की लाश बक्से में बंद कर नहर में फेंकी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Faridabad Live-in Partner Murder: फरीदाबाद में हरियाणा पुलिस में तैनात कांस्टेबल (Police Constable) गणेश ने लिव-इन (Live-in) में रह रही युवती को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव (Deadbody) को एक बक्से (Box) में बंद कर आगरा कैनाल (Canal) में फेंक दिया। कत्ल (Murder) के बाद आरोपी ने मृतका के परिवार को सूचना दी कि वह उसके साथ झगड़ा करके कहीं चली गई है।

लड़की के परिजनों को गुमराह करने के लिए सिपाही गणेश उनके साथ ही उसे खोजने का ड्रामा भी करता रहा। लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम ने जब बारीकी से जांच की तो शक की सुई आरोपी की तरफ़ घूमी। क्राइम ब्रांच की टीम ने शक होने पर आरोपी सिपाही से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए सारा राज उगल दिया। आरोपी कॉन्स्टेबल है गणेश जो हरियाणा पुलिस में है और जिला पलवल में तैनात था।

आरोपी फरीदाबाद बदरपुर सैद का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की शादी हो चुकी थी जिसकी पहली पत्नी आरपीएफ में तैनात है लेकिन आरोपी पहली पत्नी के साथ भी मारपीट करने के साथ-साथ उसे जान से मारने का प्रयास कर चुका था जिसके चलते उसकी पहली पत्नी आरोपी गणेश से अलग रह रही थी और उनका कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी से अलग रहने के दौरान आरोपी ने पलवल की रहने वाली एक युवती से जान पहचान बढ़ाई और उसके साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगा। जिससे उसकी एक बेटी भी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बीते 27 जून को युवती की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को एक संदूक में बंद कर आगरा कैनाल में फेंक दिया।

मृतक के भाई को सूचना दी कि उसकी बहन उससे झगड़ा करके कहीं चली गई है। कत्ल के बाद आरोपी चालाकी से मृतका के भाई के साथ मिलकर उसे खोजने का ड्रामा करता रहा। लेकिन जब युवती के बारे में कहीं कुछ पता नहीं चला फिर मृतका के परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत भूपानी थाने में की।

ADVERTISEMENT

ये केस बेहद उलझा हुआ था लिहाजा केस थाने से क्राइम ब्रांच के पास पहुंचा। क्राइम ब्रांच की टीम ने बारीकी से जांच की तो शक की सुई आरोपी गणेश पर घूमी। फिर रिमांड पर लेकर गणेश पर सख्ती दिखाई तो गणेश ने सारा राज उगल दिया और मामले का खुलासा करते हुए बताया कि उसने अपने साथ लिव-इन में रह रही युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को एक बक्से में बंद कर आगरा कैनाल में फेंक दिया है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल मृतका के शव की बरामदगी नहीं हुई है लेकिन आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT