यूपी के बागपत में डबल मर्डर से सनसनी, पत्नी और मां की गला काट कर हत्या, युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh: यूपी के बागपत जिले में दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस अफसरों ने बताया कि मरने वाली महिलाओं की पहचान 58 साल की सरोज 28 साल की वर्षा (28) के तौर पर हुई है। पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि आज शाम करीब चार बजे थाना छपरौली पुलिस को हलालपुर गांव में दो महिलाओं की हत्या की खबर मिली थी। 

मां और पत्नी की गला रेतकर हत्या

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि ये घर दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगा जितेंद्र का है। वारदात के दिन जितेंद्र अपनी पेंशन के सिलसिले में दिल्ली गए थे। तभी घर में मौजूद जिंतेद्र के छोटे बेटे मनीष ने पहले अपनी पत्नी वर्षा की हत्या की और फिर मां की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मनीष ने ब्लेड से अपना हाथ काटने की कोशिश की और बाथरुम में छुप गया।

खुद के गले और हाथ की नस भी काटी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस को सरोज के बेटे मनीष पर संदेह हुआ और उसको घायल हालत में असपताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े जाने के डर से मनीष ने शौचालय में खुद को बंद कर ब्लेड से अपने हाथ और गले की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया था। पुलिस अफसरों का कहना है कि मनीष से इलाज के बाद पूछताछ की जाएगी।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT