यूपी के देवरिया में डीजे बजाने पर खूनी तांडव, मंदिर के पुजारी की पीट-पीट कर हत्या 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक मन्दिर के पुजारी की हत्या कर दी गई।‌ घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना भलुअनी थाना क्षेत्र के बारीपुर गांव में हुई। यहां पर मौजूद एक मन्दिर के पुजारी अशोक चौबे (60) की मंगलवार देर रात लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

डीजे विवाद में एक मन्दिर के पुजारी की हत्या

शुरुआती जांच में सामने आया कि पुजारी चौबे का कुछ दिन पहले डीजे बजाने को लेकर गांव के ही हौसला पासवान नाम के व्यक्ति के साथ विवाद हुआ था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले को लेकर मंगलवार रात करीब 10 बजे फिर से दोनों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पासवान ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुजारी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

साथियों के साथ मिलकर पुजारी पर लाठी-डंडों से हमला

पुलिस के मुताबिक सिर में चोट लगने से पुजारी गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुजारी को इलाज के लिए महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पासवान सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव को देखते हुए मंदिर परिसर के साथ-साथ गांव में भी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT