Faridabad Crime: फरीदाबाद में 16 साल के एथलीट की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

Haryana News: स्टेडियम से प्रैक्टिस कर के लौट रहे एथलीट खिलाड़ी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, यह मामला फरीदाबाद का है जहां देर शाम हुई इस हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया।
घटनास्थल पर पुलिस व प्रियांशु की फाइल फोटो
घटनास्थल पर पुलिस व प्रियांशु की फाइल फोटो

Faridabad Murder News: फरीदाबाद के एथलीट (Athlete) प्रियांशु को उस वक्त कत्ल (Murder) कर दिया गया जब वो स्टेडियम (Stadium) से प्रेक्टिस (Practice) करके लौट रहा था। परिजनों के मुताबिक देर शाम उनके पास पुलिस (Police) का फोन आया और उन्हें अस्पताल (Hospital) बुलाया गया जब वह अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उनके बेटे की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई है।

परिजनों के मुताबिक उनका बेटा एथलीट था और 3000 व 5000 मीटर की दौड़ का खिलाड़ी था और 200 से ज्यादा प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुका था। मृतक के परिजनों के मुताबिक पुलिस ने उन्हें बताया कि जब प्रियांशु अपनी साइकिल से घर लौट रहा था तभी पीछे से किसी साइकिल पर सवार युवक ने उसे टक्कर मारी और फिर चाकुओं से उस पर हमला कर दिया।

जिस वक्त घटना हुई यह सब एक प्रत्यक्षदर्शी ने देखा और जब तक वह बचाने पहुंचे तब तक आरोपी भाग चुका था। जानलेवा हमले के बाद प्रियांशु को अस्पताल भर्ती कराया गया लेकिन अस्पताल में उसे बचाया नहीं जा सका।

16 साल का प्रियांशु 12वीं कक्षा का छात्र था और उसका सपना था देश के लिए ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीते। प्रियांशु का एक बड़ा व एक छोटा भाई है। जबकि उसके पिता ऑटो ड्राइवर हैं। प्रियांशु के पिता के मुताबिक वह पिछले तीन-चार दिन से बोल रहा था कि अब वह यहां प्रैक्टिस नहीं करेगा बल्कि प्रैक्टिस के लिए दिल्ली जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम जाया करेगा हालांकि उन्होंने प्रियांशु के किसी से रंजिश होने से इनकार किया है।

कत्ल के मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और अब यह जानकारी लेने में जुटी है कि आखिर इस हत्याकांड के पीछे कौन है ? हालांकि परिजनों ने अभी किसी पर भी शक नहीं जताया है इसलिए पुलिस स्टेडियम में आने वाले बाकी खिलाड़ियों से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in