Chhattisgarh Crime: दुर्ग में बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं की पिटाई, वायरल हुआ Video

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Chhattisgarh Crime News: दशहरा के दिन दुर्ग (Durg) की चरोदा बस्ती में तीन साधुओं (Saints) की पिटाई (Beaten up) का मामला सामने आया है। यह तीनों साधू राजस्थान (Rajasthan) के रहने वाले हैं। इन साधुओं को बच्चा चोर समझ कर भीड़ ने साधुओं की पिटाई शुरु कर दी। साधुओं ने भीड़ में लोगों को समझाना चाहा लेकिन इनकी बात किसी ने नहीं सुनी।

साधुओं की पिटाई का वायरल VIDEO

लोग लगातार पुलिस की मौजूदगी में साधुओं को पीटते रहे जिसके चलते उन्हें जगह-जगह चोटें आई है और वो लहूलुहान हो गए। इतना ही नहीं साधुओं को बचाने आई पुलिस पर भी लोगों ने हमला कर दिया। किसी तरह पुलिसकर्मियो नें साधुओं को भीड़ के चंगुल से बचाया।

ADVERTISEMENT

साधुओं की शिकायत पर भिलाई-3 की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ये साधू दशहरा के दिन गेरुए लिबास में घूम-घूमकर भीख मांग रहे थे। इस दौरान अफवाह उड़ी कि तीनों साधु के भेष में बच्चा चोरी के इरादे से घूम रहे हैं। फिर क्या था भीड़ ने इनकी जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने घायल साधुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से इलाज के बाद तीनों को छुट्टी मिल गई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में पिटाई करने वालों के फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उनकी पहचान शुरु कर दी है। तीनों साधुओं के नाम राजवीर सिंह, श्याम सिंह व अमन सिंह हैं। यह तीनों राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले हैं।

ADVERTISEMENT

इनके पास किसी भी प्रकार का आईकार्ड नहीं मिला है और इनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही है। हालांकि बच्चा चोरी जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। फिलहाल तीनो राजस्थान से आये हुए साधुओं से पुलिस पूछताछ की जा रही है। साधुओं की पिटाई करने वाले 30 लोगों की पहचान पुलिस ने कर ली है । जानकारी के मुताबिक तीनों साधू पिछले 10-15 दिनों से दुर्ग रेलवे स्टेशन के पास बने रैनबसेरा में रुके हुए थे।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT