आतंकी निज्जर के कातिलों का है लॉरेंस बिश्नोई कनेक्शन, किसने किया इतना बड़ा दावा?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Nijjar Murder Case: जून 2023 में खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की कनाडा में गोली मारकर हत्या की घटना ने खबरों में हलचल मचा दी थी. अब ताजा अपडेट के मुताबिक कनाडाई पुलिस ने इस हत्या के आरोप में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें भारतीय नागरिक भी शामिल हैं. यहां सवाल उठता है कि क्या इस हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की कोई भूमिका थी?

हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की कोई भूमिका थी?

एक कनाडाई अखबार के मुताबिक, इस हत्या के विवादित मामले में कनाडाई पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों में तीन भारतीय लड़के भी शामिल हैं, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं.

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीय गिरफ्तार

इधर एक अखबार ने इस मामले में एक और अपडेट दिया है, जहां कनाडा पुलिस ने कमलप्रीत सिंह, करणप्रीत सिंह और करण बरार को हत्या और साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इनमें से कुछ आरोपी वीजा पर कनाडा आए थे, लेकिन इनमें से किसी ने भी कनाडा में पढ़ाई नहीं की थी.

ADVERTISEMENT

गिरफ्तार आरोपियों का संबंध हरियाणा और पंजाब के आपराधिक सिंडिकेट से बताया जा रहा है, जो कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा है. इधर, कनाडा पुलिस ने भी खालिस्तानी आतंकी सुखदुल उर्फ सुक्खा डुनुके की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने का आरोप लगाया है..

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT