‘फ्री का राशन लेते हो फिर भी वोट नहीं देते?’, कहकर वर्दीवालों ने रायफल की बट से गिरा-गिराकर मारा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां वर्दी पहने दो होम गार्ड्स ने तहसीलदार के चौकीदार की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान दोनों होम गार्ड ने चौकीदार से कहा कि वह सरकार से मुफ्त में राशन लेता है लेकिन चुनाव में उसे वोट नहीं करता। आरोप है कि इस दौरान दोनों होम गार्डों ने चौकीदार को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा. अब मामले का वीडियो काफी वायरल हो गया है.

होम गार्डों ने चौकीदार को गिराकर बुरी तरह मारा

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला बरेली के नवाबगंज थाने से सामने आया है. बहोरनगला गांव निवासी वीरेंद्र कुमार जाटव नवाबगंज थाने में चौकीदार के पद पर तैनात हैं. वीरेंद्र कुमार अपनी जमीन से फर्द निकलवाने के लिए तहसील पहुंचे थे.

आरोप है कि तहसीलदार कार्यालय में तैनात होमगार्ड वीर बहादुर और रामपाल का उनसे चुनावी टिप्पणी को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि वीर बहादुर और रामपाल ने चौकीदार से कहा कि वे सरकार से मुफ्त राशन लेते हैं. लेकिन वोट नहीं करते. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट होने लगी.

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि राशन की बात पर चौकीदार ने कहा कि जो गरीब है वही राशन ले रहा है. आरोप है कि दोनों होम गार्डों ने चौकीदार को बुरी तरह पीटा. अब इस मामले पर पुलिस ने मारपीट और एसटी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

रायफल की बट से भी पीटा

आरोप है कि होमगार्डों ने चौकीदार को राइफल की बट से भी पीटा. ये पूरी मारपीट तहसील परिसर में ही हुई. चौकीदार का आरोप है कि होम गार्ड ने उसके साथ गाली-गलौज की और जमकर पिटाई की. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT