वर्दी वाली मैडम ने स्टेज पर चढ़कर सिंगर को चूमा, गले से लगाया, viral video के बाद हुईं सस्पेंड

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Viral News: पॉपुलर सिंगर जुबीन गर्ग (Singer Zubeen) अपने कई गानों के लिए फेमस हैं, वो कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गा चुके हैं. लेकिन हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान महिला पुलिसकर्मी (Home guard suspended) उनको देखकर खुद को रोक नहीं पाईं और स्टेज पर चढ़कर उन्हें सीधा kiss कर दिया और गले से लगा लिया, इतना ही नहीं इसके बाद मिली प्रभा चुटिया ने जुबीन के पैर भी छुए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. असम के डिब्रूगढ़ जिले में चाबुआ पुलिस स्टेशन पर तैनात महिला होम गार्ड मिली प्रभा चुटिया जो उस वक्त बसंत उत्सव में जुबीन के कॉन्सर्ट में तैनात थी उन्हें सस्सपेंड कर दिया गया है.

स्टेज पर सिंगर को चूमने लगी

ये घटना तब हुई जब जुबीन गर्ग अपने प्रदर्शन के दौरान मंच पर थे. मिली प्रभा चुटिया सुरक्षा बल का हिस्सा थी जिन्होंने बिना किसी से पूछे मंच पर चढ़ कर अनप्रोफेशनल हरकत कर दी. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वर्दी वाली महिला सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करके स्टेज पर चढ़ी और सीधा सिंगर को गले लगाया, उनके पैर छुए और उन्हें किस करती रही. पुलिस ने तुरंत इसमें कार्रवाई करते हुए मिली प्रभा को सस्पेंड कर दिया. इस video में देखिए कि कैसे स्टेज पर चढ़कर महिला होम गार्ड ने किया सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन. 

इंटरनेट पर वीडियो से हुआ बवाल

इसके एक्शन के बाद से इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है. कुछ लोगों का कहना है कि महिला होम गार्ड को सस्पेंड नहीं करना चाहिए, वहीं कुछ लोग का मानना है कि जब मैडम अपनी ड्यूटी पर हैं और वर्दी में हैं तो उन्हें ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए. 
 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT