ट्रांस महिला ने बुजर्ग को कार से कुचला, बॉडी को चूमा, 9 बार चाकुओं से गोदकर की हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

World News: अमेरिका के ह्यूस्टन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ट्रांस महिला ने 64 साल के बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी महिला ने पहले शख्स के ऊपर कार चढ़ाई और फिर उस पर नौ बार चाकू से वार किया. इतना ही नहीं, हत्या करने से पहले महिला ने शख्स को कई बार चूमा. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि पीड़ित स्टीवन एंडरसन अपने पड़ोस में टहल रहा था जब सड़क पर एक तेज रफ्तार सफेद कार ने उसे टक्कर मार दी. इसके बाद कार दोबारा मौके पर आई और एंडरसन को दूसरी बार टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला मौके से फरार हो गई.

ट्रांस वुमन ने 64 साल के शख्स को कार से कुचला

द न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध ट्रांस महिला करेन फिशर थोड़ी देर बाद घटनास्थल पर लौट आई और एंडरसन के शरीर के ऊपर लेट गई. इसके बाद महिला ने एंडरसन के शरीर को कई बार चूमा। इसके बाद उसने नौ बार धारदार चाकुओं से हमला किया. हालांकि पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT


पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने घटना के बाद दूसरी कार में चढ़ने की कोशिश की, लेकिन वह कार में नहीं चढ़ सकी. तो वह पैदल ही मौके से भागने लगी. हैरिस काउंटी के रिकॉर्ड कहते हैं कि फिशर, एक ट्रांस महिला, को गिरफ्तार किया गया था और उस पर हत्या, गिरफ्तारी से बचने और अस्पताल कर्मियों पर हमला करने का आरोप लगाया गया था.

अदालत के रिकॉर्ड में संदिग्ध को एक पुरुष के रूप में वर्णित किया गया था, लेकिन पुलिस ने उसकी पहचान एक महिला के रूप में की. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि अपनी गिरफ्तारी से पहले, आरोपी फिशर ने 2023 में एक मामले में गिरफ्तारी से बचने की कोशिश की थी. फिशर पर पहले 2021 में वेश्यावृत्ति का आरोप लगाया गया था, लेकिन उस मामले को खारिज कर दिया गया था. आपको बता दें कि आरोपी महिला को 24 मई को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT