कार पार्किंग को लेकर IT मैनेजर पर चले डंडे, आरोपी कार से कुचल कर हुआ फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram: गुरूग्राम के साउथ सिटी-2 से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 12 मई देर रात आईटी कंपनी (IT) के मैनेजर ऋषभ जसूजा की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया. इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, सभी सीसीटीवी (cctv) फुटेज भी देखे जा रहे हैं. 

पार्किंग की जगह को लेकर हत्या

गुरूग्राम के सेक्टर-49, D ब्लॉक में ऋषभ जसूजा अपनी मां के साथ अपने भाई रंजक के पास छुट्टियां मनाने आए थे. रंजक यहां गुरूग्राम में PG चलाते हैं. फिर रविवार यानि कि 12 मई रात 11 बजे कार को पार्क करने के लिए पड़ोस के मनोज भारद्वाज से झगड़ा हो गया. दरअसल ऋषभ, रंजक और उनकी मां बाहर से घूमकर वापस घर आ रहे थे, तभी देखा कि उनके घर के पास भीड़ लगी हुई है, जब रंजक ने कार से बाहर निकल कर देखा तो उनके ही पीजी के कर्मचारी से उनका पड़ोसी मनोज बदतमीजी कर रहा था, ये देख रंजक बीच बचाव करने गया तो पड़ोसी मनोज ने उनपर डंडों से हमला किया. इसी बीच ये देखकर कार में से ऋषभ और उनकी मां बाहर आईं. जब ऋषभ ने मनोज का विरोध किया तो पड़ोसी मनोज ने ऋषभ पर कार चढ़ा दी. किसी तरह खुद को बचाने के लिए ऋषभ कार के बोनट पर चढ़ गया. लेकिन मनोज ने कार को झटका दिया और ऋषभ को नीचे गिरा लिया और उस पर कार चढ़ा दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

मां और भाई को भी लगी चोट

इस हमले में ऋषभ की मां और उनके भाई को भी चोटें आईं हैं. सेक्टर-50 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यवान ने बताया कि ऋषभ जसूजा बंगलूरू में आईटी कंपनी में नौकरी करते थे. उनके पीजी संचालक भाई रंजक जसूजा के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. हत्या के बाद आरोपी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई ठिकानों पर दबिश कर रही है.  

ADVERTISEMENT

फॉरेंसिक टीम को मिले सबूत

घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और रात में ही फॉरेंसिक टीम ने हत्या से जुड़े सारे सबूत जुटाए. पुलिस आसपास के CCTV फुटेज में भी छानबीन कर रही है. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है जिसकी तलाश जारी है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT