क्या सलमान खान ने शूटर को कस्टडी में पुलिस से मरवा दिया? मौत पर सीबीआई जांच की मांग

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Salman Khan Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी की मौत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जारी हो गई है. अनुज थापन नाम के आरोपी की मौत दम घुटने से बताई गई है. परिवार यह नहीं मानता कि उनकी मौत आत्महत्या का मामला है और उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है. यहां तक कि उनके भाई भी इसे हत्या का मामला बताते हैं और कहते हैं कि पुलिस ने उन्हें प्रताड़ित किया और उनकी हत्या कर दी गई.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इनमें से एक आरोपी का नाम अनुज थापन था, जिसने कथित तौर पर जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत पर सवाल उठने लगे, जिसे उनके परिवार ने आत्महत्या का मामला नहीं माना.

'पुलिसवालों ने कर दी हत्या...'

अनुज थापन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी गर्दन पर चोट के निशान पाए गए हैं और मौत का कारण दम घुटना बताया गया है. परिजनों ने इसे आत्महत्या का मामला नहीं माना, बल्कि पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया. उनके भाई ने भी इसे हत्या का मामला बताया और सीबीआई जांच की मांग की.

ADVERTISEMENT

अनुज थापन के परिवार ने उनका शव लेने से इनकार कर दिया है और सीबीआई जांच की मांग की है. उनका कहना है कि जब तक हमारी सीबीआई जांच की मांग नहीं मानी जाती तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. उनके भाई ने यह भी कहा कि अनुज बहुत गरीब परिवार से था और अगर वह चला गया तो परिवार की देखभाल कौन करेगा। उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है और वे सीबीआई जांच की मांग करते हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT