झाड़ फूंक के नाम पर बलात्कार, दरगाह में चादर बेचने वाले मौलवी राहत पर संगीन इल्जाम, वीडियो वारयल होने पर मचा हड़कंप 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh: बदायूं जिले में सदर कोतवाली की बड़े सरकार की दरगाह पर झाड़-फूंक के जरिये इलाज कराने आई महिला ने दरगाह पर चादर बेचने वाले एक कथित मौलवी के खिलाफ बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस उपाधीक्षक आलोक मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र में बदायूं-दिल्ली मार्ग पर सोत नदी के किनारे बनी 'बड़े सरकार' की प्रसिद्ध दरगाह मुसलमानों की आस्था का एक प्रमुख केंद्र है।

बदायूं में महिला के साथ दुष्कर्म

यहां मानसिक रोगों का झाड़-फूंक के जरिये इलाज कराने आ रही बिजनौर जिले की रहने वाली एक महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी को मंगलवार को एक शिकायत दी थी। उन्होंने बताया कि अर्जी में महिला ने कहा है कि वह लगभग एक साल से झाड़-फूंक के जरिये इलाज कराने के लिए बदायूं में रह रही है। महिला का आरोप है कि दरगाह में चुनरी और चादर की दुकान लगाने वाला मौलवी राहत ने इलाज के नाम पर झांसा देकर उसे अपने कमरे में ले गया।

वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज

कमरे में महिला से बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने इसकी वीडियो भी बना ली है। आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि राहत आए दिन इलाज के नाम पर उसे अपने कमरे में ले जाकर उससे बलात्कार करता था। इस सिलसिले में आरोपी मौलवी राहत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इस मामले में दरगाह प्रबंधन समिति के किसी जिम्मेदारी पदाधिकारी का बयान नहीं मिल सका है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT