बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारुकी की जीत के जश्न में ड्रोन का इस्तेमाल, ऑपरेटर ने अवैध रुप से उड़ाया ड्रोन, केस दर्ज

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Mumbai Crime News: मुंबई के डोंगरी में मुनव्वर फारुकी के बिग बॉस की जीत के जश्न को कैमरे मे कैद करने के लिए अवैध रूप से ड्रोन का इस्तेमाल किया गया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु की है। डोंगरी पुलिस ने सोमवार को एक ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। 

मुनव्वर फारुकी की बिग बॉस की जीत का जश्न

ये ऑपरेंटर बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी की जीत की तस्वीरें खींच रहा था। बिग बॉस 17 जीतने के बाद, मुनव्वर मुंबई के डोंगरी गए जहां प्रशंसकों की भीड़ ने उनका स्वागत किया। वायरल वीडियो में वह अपनी कार की सनरूफ पर खड़े होकर अपनी ट्रॉफी उठाये हुए थे। पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति जश्न को कैद करने के लिए ड्रोन कैमरे का उपयोग कर रहा है।

ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ केस

अरबाज यूसुफ खान (26) के रूप में पहचाने गए ड्रोन ऑपरेटर के पास जाके वहां मौजुद पुलिस कर्मचारियों ने उससे उचित अनुमति के बारे में पूछताछ की। खान ने स्वीकार किया कि उसके पास अनुमति नही है जिसके बाद पुलिस ने खान का ड्रोन कैमरा जब्त कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर ली। आपको बता दें मुंबई में सुरक्षा कारणों से ड्रोन या किसी भी प्रकार का फ्लयिंग ऑब्जेक्ट बिना अनुमति के उड़ाने पर पाबंदी है।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT