Rape News : 4 साल की उम्र से 12 साल तक पापा ने मेरा रेप किया, लगता था मर जाऊंगी

world News : आयरलैंड (Ireland) में एक पिता ने बेटी से 12 साल तक रेप (Rape) किया. लड़की ने एक इंटरव्यू में आपबीती लोगों को बताई. रेप की ये कहानी जानकर लोगों की रूह कांप जाएगी.
Rape Victim
Rape Victim

Rape News: दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता पिता और बेटी का होता है. लेकिन इस रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला आयरलैंड से सामने आया है. जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ 12 साल तक रेप (Rape) किया. पीड़िता (Victim) ने इस घटना का खुलासा एक इंटरव्यू (Interview) के दौरान किया.

असल में एक टीवी शो में ऐसी घटनाओं की पीड़िताओं के दर्द को सामने लाकर उन्हें लड़ने की क्षमता के बारे में बताना था. ये शो इस वजह से भी आयोजित हुआ था ताकि ऐसी घटनाओं की पीड़िता हौंसला रख सके. इसी में इस लड़की ने अपना दर्द बयां किया.

पूरा मामला क्या है

लड़की अपने परिवार के साथ डबलिन (आयरलैंड) में रहती है. उसकी उम्र अब 21 साल है. पीड़िता एक स्टूडेंट है और अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रहती है. उसका एक 6 महीने का बच्चा भी है.

लड़की ने बताया कि सबसे पहले 3 से 4 साल की उम्र में वो रेप की शिकार हुई थी. उसके बाद दिन-ब-दिन पिता की हैवानियत बढ़ती रही. साल 2005 से 2017 यानी करीब 12 साल तक पापा ने मेरे साथ रेप किया. उसके बाद लड़की ने पिता के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया. लड़की ने बताया कि उसे ऐसा लगता था कि उसके पिता उसे जान से मार देंगे.

Rape news
Rape news

साल 2018 में पीड़िता के पिता को 15 साल की सज़ा सुनाई गई. जेल जाने के बाद पिता ने उसके साथ कोई सबंध नहीं रखा. भले ही पिता को सज़ा हो गई है, लेकिन आज भी पीड़िता को वो हैवानियत याद आती है. पीड़िता ने यह भी कहा कि इस घटना की वजह से उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है.

NOTE : ये खबर Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in