गो-तस्करी के शक में बुजुर्ग पर ढाए जुल्म, नंगा कर पीटा, मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटा, केस दर्ज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

झारखंड से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गढ़वा जिले में गो तस्करी के शक में तीन लोगों ने 60 साल के एक शख्स को नंगा कर मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटा। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना झारखंड की राजधानी रांची से करीब 275 किलोमीटर दूर अमरोरा गांव के पास हुई। शुक्रवार दोपहर सरस्वती राम नाम का शख्स अपने मवेशियों के साथ बंशीधर नगर ऊंटारी जा रहा था कि इसी दौरान यह घटना हुई।

बीच सड़क कपड़े फाड़े फिर नंगा कर के पीटा

बंशीधर नगर ऊंटारी के उप-मंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सत्येंद्र नारायण सिंह ने कहा कि इस संबंध में एक एफआईआर दर्ज की गई है। सिंह ने बताया, 'प्राथमिकी के अनुसार, राहुल दुबे, राजेश दुबे और काशीनाथ भुइयां नाम के तीन लोग मोटरसाइकिल पर सवार थे। उन्होंने बुजुर्ग को रोका और उस पर गाय की तस्करी में शामिल होने का आरोप लगाया। वहीं युवक के साथ मारपीट की पूरी घटना का एक वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित खुद को बचाने की गुहार लगा रहा है। 

60 साल के बुजुर्ग पर ढाए जुल्म

तीनों ने बुजुर्ग को नंगा कर मोटरसाइकिल से बांध दिया। राम ने एफआईआर में बताया, 'वे मुझे कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गए और सड़क पर छोड़कर भाग गए। बुजुर्ग को इलाज के लिए बंशीधर नगर ऊंटारी अनुमंडल अस्पताल लाया गया। सिंह ने बताया कि काशीनाथ भुइयां को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT