शादी के जोड़े में दूल्हा दुल्हन ने दे दी जान, ट्रेन के सामने कूद गए गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, मौत की वजह चौंका देगी!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

प्यार, मोहब्बत इश्क जज़्बात यूं तो सब एक हैं। इन नामों के पीछे कई कहानियां दफ्न हैं। प्यार अंधा होता है ये सबने सुना है। प्यार में दीवाने जान लेने और जान देने पर आमादा हैं। क्या मोहब्बत को वाकई उसकी मंजिल मिल पाती है? ये इश्क कभी जान लेता है कभी जान देता है। ताजा इश्क में जान देने की दर्दनाक कहानी यूपी के भदोही जिले से सामने आई है। भदोही में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली।

भदोही में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी

दोनों के जिस्म के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि दो प्यार करने वालों ने घर से भागकर शादी कर ली थी। लड़का लड़की के परिवार वालों को ये शादी मंजूर नही थी। आखिरकार हताश होकर दोनों ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। भदोही रेलवे स्टेशन के जीआरपी चौकी इंचार्ज लालधर प्रसाद ने बताया कि रेलवे फाटक नंबर-32 के पास रेल ट्रैक पर एक लड़का और एक लड़की के क्षत-विक्षत शव मिले।

दो प्यार करने वालों ने घर से भागकर शादी की

थोड़ी देर बाद ही दोनों के परिजनों ने उनकी पहचान कर ली। शव की पहचान 25 साल के जितेंद्र कुमार गौतम और 22 साल की ललिता गौतम के रूप में की गई। दिनेश और ललिता एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे। पुलिस अफसर ने बताया कि जितेंद्र और ललिता शहर के जलालपुर मोहल्ला की दलित बस्ती में पडोसी थे और दोनों में एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ये भी बताया जा रहा है कि दोनों ने करीब दो महीने पहले घर से भाग कर दिल्ली में शादी कर ली थी।

ADVERTISEMENT

एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था

शादी के बाद करीब पंद्रह दिन पहले जितेंद्र, ललिता के साथ अपने घर वापस आया था लेकिन इस शादी को दोनों के परिवार ने स्वीकार नहीं किया। यही वजह है कि दोनों बेहद परेशान रहा करते थे। शनिवार देर रात दोनों ने इस दुनिया को अलविदा कहने का फैसला किया। दो प्यार करने वालों ने शादी के कपड़े पहने। ललिता दुल्हन की तरह सजी संवरी और जितेंद्र भी दूल्हे जैसा तैयार हुआ। दोनों घर से निकल गए और ट्रेन के सामने पटरी पर लेट कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दोनों को शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT