एक झटके में अरबपति बना भदोही का किसान, बंद खाते में आए 99 अरब रुपए, बैंक वालों के उड़े होश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh: यूपी के भदोही में रहने वाले एक किसान के खाते में अचानक 99 अरब रुपए आए तो किसान को अपनी आंखों पर यकीन नही हुआ। दरअसल किसान के मोबाइल पर मैजेस आया कि उसके खाते में 99999495999.99 रुपए यानि 99 अरब 99 करोड़ 94 लाख 95 हजार 999 रुपए आए हैं। जी हां ये सच है कि किसान के खाते में करीब 100 अरब रुपए ना जाने कहां से आ गए।

किसान के खाते में अचानक आए 99 अरब रुपए

भदोही के दुर्गागंज के अर्जुनपुर गांव के रहने वाले भानुप्रकाश बिंद के खाते में ये रुपए आए। बीते दिनों 16 मई 2024 को अचानक भानु प्रकाश के बंद खाते में ये रकम आई। किसान भानु प्रकाश की कुछ समझ में नही आया कि ये हुआ क्या है। किसाक पैसा है। कहां से आया है। लिहाजा भानु ने गांव के लोगों को मैसेज दिखाया तो गांव के ही कुछ जहीन लोगों ने बताया कि उसके खाते में 99 अरब रुपए आए हैं। ये सुनकर भानु के पैरों तले जमीन खिसक गई।

रातों रात अरबपति बन गया किसान

अब भानु प्रकाश बिंद सीधे बैंक की शाखा पहुंच गए। बैंक के कर्मचारी भी ये मैसेज देखकर हैरान रह गए। बैंक मैनेजर आशीष तिवारी ने बताया कि भानु प्रकाश बिंद का केसीसी खाता है। जिसपर एक लोन चल रहा है। ये खाता एनपीए के चलते बंद पड़ा था। बैंक मैनेजर ने खाते की रकम को होल्ड पर डाल दिया है। बैंक के हेड आफिस में खबर की गई है। ताकि पता चल सके कि पैसा कहां से आया है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT