चाकू से लैस लुटेरे, घर की बिजली काटी, वडोदरा की सोसाइटी में बुजुर्ग महिला की लूटपाट के बाद हत्या 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

गुजरात के वडोदरा शहर में रविवार तड़के एक आवासीय सोसाइटी में अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। लुटेरे घर से बुजुर्ग महिला का कीमती सामान भी लूट ले गए। मकरपुरा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब चार बजे तरसाली रोड इलाके में एक अवासीय सोसाइटी की है।

सोसाइटी में बुजुर्ग महिला से लूटपाट के बाद हत्या

उन्होंने बताया कि सुखजीत कौर और उनके 73 साल के पति हरविंदर सिंह अपने फ्लैट में अकेले रहते थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तड़के उनके फ्लैट की बिजली की लाइन काट दी गई, जिससे वे जाग गये और देखा कि पड़ोसी के फ्लैट में बिजली आ रही थी। पुलिस अफसर ने बताया कि जैसे ही सुखजीत कौर बाहर गईं तो अज्ञात हमलावरों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया, उनके आभूषण लूट लिये और उन्हें घायल हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए।

बदमाशों ने फ्लैट की बिजली काटी 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब उनके पति बाहर आए तो देखा कि सुखजीत फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ी थीं। हरविंदर पत्नी की हालत देखकर मदद के लिए शोर मचाने लगे। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी बाहर आ गये। आनन फानन में घायल बुजुर्ग महिला को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां अधिक खून बह जाने से उनकी मौत हो गई। 

ADVERTISEMENT

महिला चेक करने निकली तो कर दी हत्या

पुलिस आयुक्त नरसिम्हा कोमार ने बताया कि स्थानीय पुलिस, अपराध शाखा और फॉरेंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है। स्थानीय पुलिस और अपराध शाखा के अधिकारियों ने पूरे इलाके में छानबीन की है। टीम उस जगह भी गई जहां से हमलावर घुसे और बिजली आपूर्ति काट दी थी। पुलिस सीसीटीवी की मदद से कातिलों की तलाश कर रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT