UP Lalitpur Rape : थाने में ही 13 साल की लड़की से रेप का आरोपी SHO ऐसे हुआ अरेस्ट

Lalitpur Rape Case : आरोपी SHO की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी का बयान भी आया है. जिसमें उसने दावा किया है कि पति पर लगे आरोप बेबुनियाद है.
UP Lalitpur Rape : थाने में ही 13 साल की लड़की से रेप का आरोपी SHO ऐसे हुआ अरेस्ट
Lalitpur Rape Case SHO

UP Lalitpur Rape Case SHO Arrested : यूपी के ललितपुर में रेप पीड़िता से ही दुष्कर्म के आरोपों में फंसे SHO को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया. कहा जा रहा है कि रेप का आरोपी इंस्पेक्टर हाईकोर्ट के एक वकील से मिलने के लिए प्रयागराज गया था. लेकिन उसी दौरान सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज ने कहा कि फर्जी जांच होने पर वो अपराधी कहलाएगा लेकिन सही जांच हुई तो सबकुछ साफ ह जाएगा.

SHO Lalitpur up
SHO Lalitpur up

चाइल्ड लाइन की काउंसलिंग में सच आया सामने

Lalitpur Rape Case : आरोपी SHO की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी का बयान भी आया है. जिसमें उसने दावा किया है कि पति पर लगे आरोप बेबुनियाद है. उन्हें साजिश के जरिए फंसाया गया है. बता दें कि 13 साल की एक किशोरी ललितपुर के पाली थाने में गैंगरेप की शिकायत करने गई थी.

आरोप है कि एसएचओ उसका बयान लेने के लिए ऑफिस से सटे अपने कमरे में ले गए और फिर दुष्कर्म किया. उस लड़की की जब चाइल्ड लाइन से काउंसलिंग कराई गई तब ये घटना सामने आई. इस घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी निखिल पाठक ने SHO को सस्पेंड कर दिया था और कई पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया था.

Lalitpur Rape Case SHO
Rape News Hindi: चार लड़कों ने नाबालिग का किया गैंगरेप, कंप्लेंट करने थाने पहुंची तो SHO ने भी किया रेप

Related Stories

No stories found.