USA TEXAS FIRING: अमेरिका में स्कूल में कत्लेआम! 18 साल के हमलावर ने 19 बच्चों समेत 22 लोगों की हत्या की, खुद भी मारा गया हमलावर, देखे वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

USA FIRING NEWS : अमेरिका के टेक्सास में एक स्कूल में एक 18 साल के हमलावर ने स्कूल में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में 19 बच्चों और 2 शिक्षकों की मौत हो गई। इस घटना में हमलावर और उसकी दादी की भी मौत हो गई है। दादी की जान हमलावर ने ली। उधर, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने इस घटना पर दुख जाहिर किया है। अमेरिका में चार दिन का राष्ट्रीय शोक रखा गया है।

कैसे हुई घटना ?

Texas Shooting : यह फायरिंग टेक्सास के उवाल्डे शहर में हुई। यहां 18 साल के हमलावर ने रॉब एलिमेंटरी स्कूल में ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इस घटना में हमलावर भी मारा गया। वह उवाल्डे हाई स्कूल का छात्र था। जांच में पता चला है कि हमलावर ने स्कूल जाने से पहले अपनी दादी को भी गोली मारी थी। गोली लगने के बाद दादी को सैन एंटोनियो में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बाद में उनकी मौत हो गई। इसके बाद वह स्कूल पहुंचा और छात्रों पर गोली बरसा दी।

बताया जा रहा है कि दादी को गोली मारने के बाद में स्कूल के पास उसने एक वाहन को भी टक्कर मारी थी। अधिकारियों के मुताबिक, स्कूल में घुसने से पहले हमलावर ने बुलेटप्रूफ जैकेट (Body Armor) पहन रखी थी। स्कूल में घुसते वक्त हमलावर के हाथ में राइफल थी। इसके बाद वह स्कूल में अलग अलग क्लास में गया और फायरिंग करने लगा। इस हादसे में कुल 23 लोगों की मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

बाइडेन ने कहा- ये एक्शन लेने का समय

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने कहा, 'आज कई मां-बाप दोबारा अपने बच्चों को नहीं देख पाएंगे। बच्चों को खोने का दर्द बिल्कुल ऐसा है जैसे किसी ने शरीर से आत्मा खींच ली हो।'

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT