Hijab Controversy : हिजाब विवाद में ऐसे भड़काने का काम कर रही है पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Hijab controversy :

हिजाब विवाद को लेकर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भी अराजकता फैलाने में जुट गई है। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI खालिस्तानी आतंकी संगठन के जरिए भारत में हिजाब रेफरेंडम के जरिए अराजकता फैलाने की साजिश रच रही है। इसके लिए बाकायदा एक वेबसाइट भी बनाने का दावा किया जा रहा है। यह भी जानकारी मिली है कि सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरुपत्वंत सिंह पन्नू से ISI ने वीडियो जारी करवाया है।

अब ये जानकारी मिलते ही भारत की खुफिया एजेंसी भी अलर्ट हो गई हैं। इसे देखते हुए आइबी ने भी अलर्ट जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस अलर्ट में बताया गया है कि सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरुपत्वंत सिंह पन्नू ने वीडियो जारी किया है। जिसमें वो भारत को तोड़ने के लिए हिजाब जनमत संग्रह जैसे एजेंडा को फैलाने की कोशिश में है।

सिख फॉर जस्टिस ने अपने प्रोपोगेंडा वीडियो में कर्नाटक की हिजाब समर्थन करने वाली लड़की मुस्कान की तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया है।

ADVERTISEMENT

पन्नू ने भारतीय मुस्लिम से अपील की है कि वो हिजाब रेफरेंडम शुरू करें और भारत को उर्दुस्तान बनाने की तरफ बढ़े।

ADVERTISEMENT

आईबी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में हिजाब रेफरेंडम एजेंडा फैलाने की कोशिश की जा सकती है।

इसके अलावा इंटेलिजेंस ब्यूरो यानी आईबी ने सभी राज्यों को भी अलर्ट किया है। 11 फरवरी को जारी किए गए आईबी अलर्ट के मुताबिक, वीडियो में पन्नू ने भड़काऊ वीडियो में हिजाब रेफरेंडम के जरिए भारतीय मुसलमानों को भड़काने की कोशिश की है और कहा है कि आज हिजाब पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है कल अजान और फिर कुरान पर होगा

इसलिए अब विरोध करने का वक्त आ चुका है। भारत को उर्दुस्तान बनाओ, पन्नू ने कहा की पाकिस्तान से से सीखो कैसे अलग मुस्लिम देश बनाया है

पन्नू ने वीडियो में कहा है कि हिजाब रेफरेंडम के लिए वो बड़े पैमाने पर फंडिंग भी करेगा। लिहाजा, आईबी ने सभी लोकल पुलिस और एजेंसियों को अलर्ट पर रहने को कहा है।

हिजाब रेफरेंडम के लिए बकायदा एक वेबसाइट भी जारी की गई है। जिसमें लोगों से ऑनलाइन आकर सपोर्ट करने को कहा गया है। वहीं, खुफिया एजेंसियों का कहना है कि इन सबके पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का शातिर दिमाग है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT