...जब गाजियाबाद में एक मासूम पर उछल पड़ा जर्मन शेफर्ड कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghazibad Dog Attack Girl Viral: गाजियाबाद में एक अपार्टमेंट में एक कुत्ते ने मासूम बच्ची पर अटैक कर दिया। गनीमत रही कि जिस वक्त ये घटना हुई, उस वक्त उसकी मां उसके साथ ही थी, लिहाजा बड़ा हादसा होने से बच गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल है। 

सीसीटीवी में पूरी घटना कैद

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला के पास जर्मन शेफर्ड था। उसने उसे पकड़ रखा था। अजनारा इंटीग्रिटी अपोर्टमेंट में मासूम बच्ची साइकिल चला रही थी। एका एक ये कुत्ता बच्ची पर झपट पड़ा। जिस महिला ने जर्मन शेफर्ड को पकड़ रखा था, वो भी जमीन पर गिर गई। ये सब बच्ची ने मां ने देख लिया। महिला ने अपने एक बच्चे का हाथ पकड़ रखा था। उसने तुरंत हाथ छुड़ाया और बच्ची को बचाने के लिए कुत्ते के पास दौड़ पड़ी। तभी जिस महिला का ये कुत्ता था, उसने उसका पट्टा कस कर पकड़ लिया। इस तरह बड़ी वारदात होने से टल गई। बहरहाल, इस घटना से महिला सकपका गई।

हाथ और कमर पर कुत्ते ने काटा

बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटने और पंजा मारने के निशान बन गए हैं। पीड़ित बच्चे की मां ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है। पीड़ित मां की शिकायत के अनुसार, सोसायटी के फ्लैट नंबर 108 में रहने वाली युवती अपने एक पालतू कुत्ते को घुमा रही थी। इसी दौरान उसके कुत्ते ने उनकी 6 साल की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटे के निशान बन गए हैं। कुत्ते मालिक ने किसी तरह के नियम का पालन नहीं किया हुआ था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 के तहत कुत्ते मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT